Move to Jagran APP

फेसबुक पर दोस्ती के बाद की लव मैरिज, अब लड़की के परिवार वालों ने किया हमला

हिसार में करीब ढाई साल पूर्व हुई लव मैरिज के एक मामले में बुधवार को घर में घुसकर ससुराल पक्ष के लोगों ने मायके पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 10:50 AM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 10:50 AM (IST)
फेसबुक पर दोस्ती के बाद की लव मैरिज, अब लड़की के परिवार वालों ने किया हमला
फेसबुक पर दोस्ती के बाद की लव मैरिज, अब लड़की के परिवार वालों ने किया हमला

हिसार, जेएनएन। पहले प्रेम विवाह और फिर विवाद। ये सब इस तरह के केसों में आम बात है। मगर शादी को कितने भी साल क्‍यों न हुए हों विवाद कभी भी हो जाता है। हिसार में भी ऐसा ही हुआ है। करीब ढाई साल पूर्व हुई लव मैरिज के एक मामले में बुधवार को घर में घुसकर ससुराल पक्ष के लोगों ने मायके पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया। 12 क्वार्टर चौकी में आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी गई है।

loksabha election banner

महाबीर कालोनी निवासी अजय कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी जमशेदपुर निवासी अनु से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद उसने 12 अप्रैल 2018 को अनु कुमारी से आर्य समाज मंदिर ट्रस्ट, तीस हजारी में अंतरजातीय विवाह किया था। लेकिन लड़की के परिवार वाले शुरु से ही विवाह के खिलाफ थे। अजय का आरोप है कि लड़की के पिता समेत उसके परिवार वाले कई बार उसे जान से मारने की धमकी दे चुके थे।

अजय कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रेवाड़ी में नौकरी करता हैं। शुक्रवार को वह अपनी ड्यूटी पर था तो पीछे से उसकी पत्नी के परिवार से विनय मिश्रा, विशाल मिश्रा, गीता देवी, रागिनी देवी, दादरी निवासी एक अज्ञात व्यक्ति के अलावा 6-7 अन्य, दो गाडिय़ों में सवार होकर महाबीर कालोनी में उनके घर आ धमके और घर में घुसते ही उनकी डेढ़ साल की बच्‍ची को छीनने का प्रयास किया। घर में उपस्थित वीना देवी, अंश कुमार, लखन आदि को चोटें मारी। जिनको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

अजय का आरोप है कि उसके ससुर सच्चिदानंद मिश्रा सऊदी अरब में रहते है वे जब भी वाट्सएप कॉल करते है उसे जान से मारने की धमकी देते है। अजय का आरोप है कि उसके ससुर फोन पर धमकी देते हुए कहते है कि उसके आतंकवादियों से लिंक है और वे मरवाने की धमकी कई बार दे चुके है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.