Move to Jagran APP

शराब ठेकेदारों ने किया सरपंच के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, नारनौंद : गांव बुडाना में शराब ठेकेदारों और ग्रामीणों के बीच हुआ झगड़ा तुल पकड़ता जा रहा

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 01:57 AM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 01:57 AM (IST)
शराब ठेकेदारों ने किया सरपंच के खिलाफ प्रदर्शन
शराब ठेकेदारों ने किया सरपंच के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, नारनौंद : गांव बुडाना में शराब ठेकेदारों और ग्रामीणों के बीच हुआ झगड़ा तुल पकड़ता जा रहा है। ठेकेदार पक्ष के लोगों ने उपमंडल कार्यालय में जमकर सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं डीएसपी जोगिंद्र राठी ने दोनों पक्षों को आमने सामने बैठाकर मामले की जांच की।

loksabha election banner

गांव बुडाना में पिछले दिनों ग्रामीणों और शराब ठेकेदारों के बीच हुए झगड़े को लेकर शुक्रवार को ठेकेदारों के पक्ष ने ग्रामीण उपमंडल कार्यालय में सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों से मांग करते हुए कहा कि सरपंच व उसके साथियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाए। हंगामा बढ़ता देख डीएसपी जोगिन्द्र राठी ने दोनों पक्षों को बुलाया। ठेकेदारों की तरफ से अमित बागड़ी, रविन्द्र व संजीव ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि 11 और 12 सितंबर को सरपंच व उसके आदमियों ने उनके साथ मारपीट की और सरपंच अमित बागड़ी को अगवा करके अपने घर पर ले गया। जहां पर उसके साथ मारपीट की।

गांव के सरपंच रणधीर ¨सह ने कहा कि ठेकेदारों ने गांव के माहौल को खराब कर रखा है। हमें गांव में शांति चाहिए। शराब के ठेकेदारों ने गांव के लोगों के साथ गाली गलौज करके उनके साथ ज्यादती कर रहे हैं। डीएसपी ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद उन्हें गांव भेज दिया और दोनों पक्षों से गांव में शांति रखने की अपील की है। बॉक्स

इस संबंध में डीएसपी जोगिन्द्र राठी ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की गहनता से जांच की है। इस मामले में जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वो कर दी जाएगी। गांव में फिलहाल पूर्ण रूप से शांति है। दोनों पक्षों को कानून हाथ में न लेने की चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.