Move to Jagran APP

बरोदा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर बांटे लड्डू

वहीं नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन सुमन शर्मा ने जींद चौक पर समर्थकों के साथ लड्डू बांटे। इस उपचुनाव में जनता ने प्रदेश भर में बदलाव का बिगुल बजा दिया है। कांग्रेस की जीत से साबित हो गया है कि जनता एक बार फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा के हाथ में प्रदेश की कमान देना चाहती है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 08:41 AM (IST)
बरोदा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर बांटे लड्डू
बरोदा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर बांटे लड्डू

संवाद सहयोगी, हांसी : बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल की जीत पर हांसी में कांग्रेस समर्थकों ने अनेक जगहों पर लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया। उन्होंने कहा कि यह सत्य की जीत है। स्थानीय सब्जी मंडी में विधानसभा चुनाव में हांसी से कांग्रेस प्रत्याशी रहे ओमप्रकाश पंघाल ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत तमाम किसान-मजदूर व प्रत्येक नागरिक की जीत है। इस अवसर पर युवा जिलाध्यक्ष आनंद जाखड़, राममेहर, नरेंद्र सैनी, राजेंद्र ठाकुर, अजय ऐलावादी, दर्शन ठकराल, विक्की भयाना, साहिल चुघ आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

वहीं, नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन सुमन शर्मा ने जींद चौक पर समर्थकों के साथ लड्डू बांटे। इस उपचुनाव में जनता ने प्रदेश भर में बदलाव का बिगुल बजा दिया है। कांग्रेस की जीत से साबित हो गया है कि जनता एक बार फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा के हाथ में प्रदेश की कमान देना चाहती है।

कांग्रेसियों ने मनाई खुशी

संस, मंडी आदमपुर : पूरे प्रदेश के किसानों की निगाहें बरोदा विधानसभा पर टिकी हुई थी। बरोदा की आम जनता, किसानों व मजदूरों ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के किए विकास कार्यो व राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा की मेहनत में रंग भर दिया। दीपेंद्र के आह्वान पर बरोदा की जनता ने किसान, मजदूर, व्यापारी छात्र, युवा विरोधी सरकार को उपचुनाव में धराशाई करने का काम किया। यह बातें मंगलवार को युवा नेता भूपेंद्र सिंह कासनिया ने कही। कासनिया ने कहा कि वहां के किसानों ने भाजपा को संदेश दे दिया कि ये सरकार किसानों व व्यापारियों सहित सभी वर्गो के लिए हानिकारक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.