हिसार, जेएनएन। कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास राड़ा की जीत कुलदीप बिश्नोई और सावित्री जिंदल की भी जीत होगी। कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जारी होने के बाद प्रदेश में पार्टी की लहर चल पड़ी है। सभी पार्टियों के मुकाबले केवल कांग्रेस पार्टी ने ही अपने संकल्प पत्र में समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखकर योजना बनाई है।

हरियाणा भर में मिल रहे समर्थन को देखकर मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि कांग्रेस भारी बहुमत से हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है। यह बात कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने स्थानीय कटला रामलीला मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास राड़ा के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

हांसी की पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई व पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने भी उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि रामनिवास राड़ा हमारे पारिवारिक सदस्य हैं इसलिए हमारे में और रामनिवास राड़ा में कोई फर्क नहीं है। उन्होंने अपील की कि आगामी 21 अक्तूबर को हाथ के निशान पर जाने वाला आपका एक-एक कीमती वोट हरियाणा के स्वर्णिम दौर की वापसी का काम करेगा। कुमारी सैलजा ने राड़ा का साझा उम्‍मीदवार बताते हुए भजनलाल परिवार और जिंदल परिवार दोनों को ही जनता के सामने एकजुटता की ओर दर्शाया।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस