Move to Jagran APP

सुबह घर से हुआ अपहरण, दोपहर को मिली मौत की सूचना, परिवार में कोहराम

झज्जर में युवक के अपहरण के बाद मौत का मामला सामने आया है। सुबह अपहरण के बाद दोपहर को परिवार वालों के पास फिर से फोन आया और यह सूचना मिली कि युवक अस्पताल में भर्ती है। जब स्वजन अस्पताल पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 05:34 PM (IST)
सुबह घर से हुआ अपहरण, दोपहर को मिली मौत की सूचना, परिवार में कोहराम
झज्जर में युवक की अपहरण के बाद हत्या का मामला।

जागरण संवाददाता, झज्जर। युवक का अपहरण होने के बाद जब परिवार वालों को उसकी मौत की सूचना मिली तो पांव तले जमीन खिसक गई, मामला है रेवाड़ी के गांव छव्वा का। जहां युवक को सुबह के समय गांव का एक व्यक्ति जबरन उठाकर ले गया। दोपहर को परिवार वालों के पास फिर से फोन आया और यह सूचना मिली कि युवक अस्पताल में भर्ती है। जब स्वजन अस्पताल पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिवार वालों ने संदेह जताते हुए जांच किए जाने की मांग उठाई है। दो पुलिस थानों से संबंधित मामला होने के कारण पोस्टमार्टम व आगामी कार्रवाई में भी देरी हो रही है। क्योंकि, अपहरण रेवाड़ी के गांव छव्वा में हुआ है और युवक घायल अवस्था में मातनहेल व छुछकवास के पास मिला। बहरहाल, अभी जांच की जा रही है। होने वाली जांच के आधार पर भी आगामी कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला

रेवाड़ी जिले के गांव छव्वा तहसील कोसली निवासी सोमवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा 20 वर्षीय पवन पढ़ाई करता है। सोमवार सुबह करीब 6 बजे गांव का ही एक लड़का घर से पवन को जबरन उठा ले गया। इसके बाद सोमवार दोपहर को नागरिक अस्पताल से फोन आया कि पवन अस्पताल में भर्ती है और आप आकर इसे संभाल लें। फोन पर सूचना मिलते ही वे जिला अस्पताल झज्जर पहुंचे। जहां पर देखा कि पवन की तबीयत अधिक खराब है। उपचार के दौरान पवन की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि गांव का जो लड़का पवन को जबरन उठाकर लाया था उससे पूछताछ की जाए कि पवन के साथ क्या हुआ।

जब अस्पताल में पहुंचे और पता चला कि पवन को जिला अस्पताल में एंबुलेंस के माध्यम से भर्ती किया गया था। पवन मातनहेल व छुछकवास के बीच में सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। जिससे अनुमान लगाया जा रहा था कि पवन सड़क हादसे में घायल हुआ है। जिला अस्पताल से इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मौत के स्पष्ट कारणों का पता जांच के बाद ही चलेगा।

दो भाईयों में छोटा था पवन

गांव छव्वा निवासी कर्णसिंह राजमिस्त्री हैं। उनको दो बेटे हैं। बड़ा बेटा कुलदीप नौकरी करता है। वहीं छोटा बेटा पवन है। पवन छोटा होने के कारण सबका लाड़ला भी था। वहीं पवन की मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। जैसे ही परिवार वालों को पवन की मौत होने की सूचना मिली तो सभी की आंखें नम हो गई। हर किसी का कहना था कि परिवार के साथ बहुत गलत हुआ है। बड़े बुजुर्ग परिवार का ढांढस बंधाने का प्रयास कर रहे थे।

मृतक की मां ने दी शिकायत

जांच अधिकारी एएसआइ जयकरण ने बताया कि उन्हें पवन की मौत की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। यहां परिवार वाले पहुंच गए है। मृतक पवन की मां ने शिकायत दी है। जिसमें गांव से जबरन उठाने की बात कही है। जिसके बाद मामला गांव छव्वा का होने के कारण कोसली थाना पुलिस को शिकायत भेज दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.