Move to Jagran APP

रोहतक में गाड़ी से कुचलकर व्‍यक्ति की हत्‍या, कोर्ट के पास से किया था अपहरण, फेंका शव

खेड़ी महम के रहने वाले अधेड़ का कोर्ट के पास से अपहरण कर गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 03:58 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 03:58 PM (IST)
रोहतक में गाड़ी से कुचलकर व्‍यक्ति की हत्‍या, कोर्ट के पास से किया था अपहरण, फेंका शव
रोहतक में गाड़ी से कुचलकर व्‍यक्ति की हत्‍या, कोर्ट के पास से किया था अपहरण, फेंका शव

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में हत्‍या जैसी संगीन वारदात आम हो चुकी है। बीते छह महीनों में ही 32 लोगों की हत्‍या हो चुकी है तो अब एक और हत्‍या कर दी गई है। खेड़ी महम के रहने वाले अधेड़ का कोर्ट के पास से अपहरण कर गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मूलरूप से खेड़ी महम के रहने वाले 50 वर्षीय वीरेंद्र ने वार्ड-12 के रहने वाले विजय के साथ 4700 गज का प्लाट खरीदा था। उसका एग्रीमेंट हो चुका था, लेकिन अभी रजिस्ट्री नहीं हुई थी। 2015 तक प्लाट पर वीरेंद्र व विजय का कब्जा था। उसके बाद सत्यवान ने प्लाट की चारदीवारी गिरा दी थी। तभी से इनका जमीनी विवाद चल रहा है।

loksabha election banner

मामला पुलिस तक भी पहुंचा हुआ है। शुक्रवार दोपहर के समय वीरेंद्र रोहतक कोर्ट में मुकदमे की तारीख पर आया था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान कार सवारों ने उसका अपहरण कर लिया, जिस समय अपहरण किया तब उसने शोर भी मचाया, लेकिन आरोपित उसे उठाकर ले गए। इसके कुछ घंटे बाद ही उसका शव टिटौली रोड पर पड़ा हुआ मिला। जिसके ऊपर गाड़ी चढ़ाई गई थी। आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी से कुचलकर उसकी हत्या की गई। पता चलने पर उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए।  परिजनों की तरफ से अभी तक शिकायत नहीं दी गई है।

बता दें कि रोहतक में छीना झपटी, मारपीट जैसे केस तो आम हैं ही वहीं हत्‍या जैसी वारदात भी सामने आती रहती है। आपसी रंजिश में हत्‍याएं ज्‍यादा होती हैं। बीते साढ़े तीन साल में रोहतक में 240 लोगों की हत्‍या हो चुकी है। अकेले लॉकडाउन में ही करीब 28 लोगों की हत्‍या का आंकड़ा सामने आ चुका है। एक दिन पहले ही रोहतक में बदमाशों ने एक युवकी का बैग छीन लिया था। इसके अलावा चेन स्‍नेचिंग की घटनाएं भी लगातार होती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.