नारनौंद (हिसार), जेएनएन। जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम ने फिर बागी तेवर दिखाए हैं और उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला पर निशाना साधा। गौतम ने पिछले दिनों पार्टी नेतृत्व के खिलाफ आग उगलकर सूबे की राजनीति में भूचाल ला दिया था। इसके बाद कुछ दिन चुप रहने के बाद वह फिर जजपा के लिए मसीबत खडी करने के मूड में दिखे। यहां एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, इस उम्र में मैंने विधायक बनकर पाप किया है। मेरा मंत्री बनने का कोई मतलब नहीं है। मैंने जजपा की लाइन ही खत्म कर दी है।

कार्यक्रम में प्रदेश के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला व जजपा विधायक जोगीराम सिहाग भी मौजूद थे। रामकुमार गौतम ने कहा, ज्‍यादा बोलूंगा तो बखेड़ा खड़ा हो जाएगा। दुष्यंत मेरा तराशा हुआ पत्ता है और जो सीटें जजपा ने जीती हैं वे नारनौंद हलके के साथ लगती सीटें हैं। ये सीटें मेरे प्रभाव से ही पार्टी ने जीती हैं। मैंने नारनौंद हलके में आजाद चुनाव लड़कर 35 हजार वोट लिए थे जोकि आज भी मेरे साथ हैं। मुझे विधायक किसी पार्टी ने नहीं बनाया। मैंने कभी झूठ नहीं बोला और दलाली नहीं खाई।

दुष्यंत पर वार, बोले- उनका तो कोई सौदा ही नहीं

गौतम ने जजपा संरक्षक और हरियाणा के उपमुख्‍यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर भी हमला किया। गौतम ने कहा कि उनका (दुष्‍यंत चौटाला) तो सौदा ही कुछ नहीं है। जो पहले था अब वह खत्म हो चुका है। मुझे मंत्री नहीं बनने का कोई मलाल नहीं है मगर जिसको मंत्री बनाना था वह भी अपनी जिम्मेदारी से पीछे हट गया। वह अरबों-खरबों रुपये डकारने की कोशिश में है। अब मैं अपने घर बैठा हूं। विधायक बनकर मैंने बड़ी गलती की है, मेरे विधायक बनने से प्रदेश में पाप पैदा हो गया।

पार्टी से पहले विधायक पद छोड़ दूंगा

विधायक गौतम ने कहा कि जिस दिन मैं जजपा छोडऩे का फैसला लूंगा, उससे पहले विधायक पद छोड़ूंगा। मैं उन लोगों की तरह नहीं हूं जिन्होंने अपनी पार्टी भी बना ली और छह महीने तक त्यागपत्र भी नहीं दिया। दुष्यंत से नाराजगी दूर करने की बात पर गौतम ने कहा कि वह नाराजगी दूर करने वाले कौन हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अभिमन्यु से मेरा कोई विरोध नहीं है। वह बेकसूर हैं, क्योंकि उनकी तो पार्टी ही अलग है।

यह भी पढ़ें: दो छात्राओं ने बनाया कमाल का उपकरण, सेनेटरी पैड को खाद में बदलेगा ईको फ्रेंडली 'मेन्सयू बर्नर'

बिजली मंत्री बोले- इन्होंने तो दुष्यंत को भी नहीं छोड़ा

इस अवसर पर मौजूद बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने भी अपने भाषण में रामकुमार गौतम को खूब कुरेदा। रणजीत चौटाला ने यहां तक कह दिया कि इन्होंने तो दुष्यंत को ही नहीं छोड़ा। इस पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने खूब ठहाके लगाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 

यह भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस में घमासान, बाजवा की अमरिंदर के खिलाफ खुली बगावत, मंत्रियों ने कहा- कांग्रेस से निकालो

 

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत जेल में गुरमीत राम रहीम अकेले मिली, डेरा सच्‍चा सौदा में खेमेबाजी आई सामने

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस