Move to Jagran APP

जजपा विधायक दादा राम कुमार गौतम को रैली का न्योता नहीं

जजपा विधायक रामकुमार गौतम को नारनौंद में होने वाली जजपापार्टी की रैली का न्योता नहीं दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 09:47 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 09:47 PM (IST)
जजपा विधायक दादा राम कुमार गौतम को रैली का न्योता नहीं
जजपा विधायक दादा राम कुमार गौतम को रैली का न्योता नहीं

संवाद सहयोगी, नारनौंद : जजपा विधायक रामकुमार गौतम को नारनौंद में होने वाली जजपापार्टी की रैली का न्योता नहीं दिया गया है। कयास लगाए जा रहे थे कि रामकुमार गौतम रैली में शिरकत करने पहुंचेंगे लेकिन वह रैली में नहीं पहुंचेंगे। पिछले काफी समय से नारनौंद से जजपा के विधायक राम कुमार गौतम की पार्टी के सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला से तनातनी चल रही है। राम कुमार गौतम जजपा पार्टी को भी आसपास की पार्टी ही बता रहे हैं और उन्होंने दुष्यंत चौटाला के बारे में भी काफी भला-बुरा बोला था। ऐसे में उनकी दूरियां और बढ़ती गई सरकार बनने के बाद नारनौंद में पहली बार जेजेपी की बड़ी रैली हो रही है। इस रैली में जेजेपी के संस्थापक डा. अजय सिंह चौटाला और पार्टी के प्रधान निशान सिंह सहित सभी मंत्री व विधायक पहुंच रहे हैं। विधायक राम कुमार गौतम को रैली में पहुंचने का न्यौता नहीं दिया गया है। वही रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ताओं को न्योता देने के लिए भी रामकुमार गौतम हल्के में नहीं गए। ऐसे में इस रैली पर हल्के के सभी लोगों की नजर है कि क्या रामपुर गौतम रैली में पहुंचेंगे।

loksabha election banner

हल्का प्रधान अमित बूरा ने बताया कि विधायक राम कुमार गौतम को रैली के लिए कोई न्योता नहीं किया गया है। अगर वो रैली में आना चाहे तो कोई मनाई भी नहीं है।

विधायक राम कमार गौतम से बातचीत की गई तो उन्होंने बात को टाल दिया रैली के बारे में उन्होंने कोई बातचीत नहीं की। सब कुछ ठीक-ठाक है। यह कह कर उन्होंने अपना फोन बंद कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.