Move to Jagran APP

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के जेई को बनाया बंधक, पुलिस ने मौके पर पहुंच छुड़वाया

बहादुरगढ़ में घटनास्‍थल से दो जेई व एक एएलएम तो मौके से भाग खड़े हुए लेकिन एक जेई को बंधक बनाया गया। मौके से भाग निकले जेई व अन्य कर्मचारियों इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 12:26 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 12:26 PM (IST)
बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के जेई को बनाया बंधक, पुलिस ने मौके पर पहुंच छुड़वाया
बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के जेई को बनाया बंधक, पुलिस ने मौके पर पहुंच छुड़वाया

बहादुरगढ़, जेएनएन। चोरी, उपर से सीना जोरी, ये मुहावरा यूं ही नहीं बना। कुछ लोग आज भी इसे सार्थक सिद्ध करने में जुटे हैं। बहादुरगढ़ शहर के देव नगर की गली नंबर पांच में बुधवार दोपहर बाद बिजली चोरी करने गई टीम को कुछ लोगों ने बंधक बना लिया। मगर मामला गुरुवार को तब उजागर हुआ जब थाने में एफआइआर दर्ज हुई। दो जेई व एक एएलएम तो मौके से भाग खड़े हुए लेकिन एक जेई को बंधक बनाया गया। मौके से भाग निकले जेई व अन्य कर्मचारियों इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना शहर पुलिस ने  बंधक बनाए गए जेई को छुड़वाया। जेई की शिकायत पर बिजली निगम के एसडीओ उमेद सिंह की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बिजली निगम के एसडीओ उमेद सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर बाद निगम की एक टीम जेई संजय, जेई प्रशांत, जेई अमित व एएलएम अनिल के नेतृत्व में शहर के देव नगर की गली नंबर पांच में बिजली की चोरी पकड़ने गई थी। जब वे परस राम (बिल में प्रेम नाथ) के घर  पहुंचे तो परसराम के पुत्र हरकेश व उसके दो अन्य  साथियों  ने हमारी टीम से पहचान पत्र मांगे। उन्होंने अपने पहचान पत्र दिखा दिए। पहचान पत्र दिखाने के बावजूद भी हरकेश व उसके दो-तीन अन्य साथियों ने संजय जेई को बंधक बना लिया बाकी टीम के सदस्य जैसे-तैसे करके वहां से जान बचा कर भागने में कामयाब हुए।

बाकी टीम के सदस्य अमित जेई, प्रशांत जेई व एएलएम अनिल ने थाना शहर में आकर संजय जेई को बंधक बनाने की बात बताई तथा पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संजय जेई को बंधनमुक्त कराया। एसडीओ उमेद सिंह की शिकायत पर पुलिस ने हरकेश व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

.....बिजली चोरी रोकने के लिए निगम की ओर से अभियान चला रखा है। इसीलिए एक टीम देवनगर में गई थी। यहां पर कुछ लोगों ने हमारे जेई संजय को बंधक बना लिया। टीम के अन्य सदस्य अपनी जान बचाकर मौके से भागे। पुलिस को लेकर टीम मौके पर गई तो जेई को उनके चंगुल से छुड़वाया गया। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। बिजली की चोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

-----उमेद सिंह, एसडीओ, बिजली निगम, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.