Move to Jagran APP

जेबीटी कर रही छात्रा का शव राजस्थान नहर में मिला, पिता का आरोप- अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हुई हत्‍या

21 वर्षीय बेटी ऐलनाबाद स्थित कालेज में जेबीटी कर रही थी। वह द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। सात अप्रैल को सुबह करीब नौ बजे घर से कालेज गई थी। लेकिन वापिस नहीं लौटी। आठ अप्रैल को पिता ने गोरीवाला पुलिस में गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया था। अब शव मिला

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 12 Apr 2022 03:23 PM (IST)Updated: Tue, 12 Apr 2022 03:23 PM (IST)
जेबीटी कर रही छात्रा का शव राजस्थान नहर में मिला, पिता का आरोप- अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हुई हत्‍या
घर से लापता हुई युवती का नहर में शव मिला है

संवाद सहयोगी, डबवाली: सिरसा जिले के गांव रिसालियाखेड़ा से लापता युवती का शव तीन दिन बाद राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ में स्थित लखुवाली हेड पर मिला है। मृतका के पिता का आरोप है कि गांव रिसालियाखेड़ा निवासी अमनदीप उर्फ अमन ने अपहरण करने के बाद उसकी बेटी से दुष्कर्म किया। बाद में उसकी हत्या करके शव को राजस्थान कैनाल में फेंक दिया।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार 21 वर्षीय बेटी ऐलनाबाद स्थित कालेज में जेबीटी कर रही थी। वह द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। सात अप्रैल को सुबह करीब नौ बजे घर से कालेज गई थी। लेकिन वापिस नहीं लौटी। आठ अप्रैल को पिता ने गोरीवाला पुलिस में गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया था। इधर बेटी की तलाश करते हुए स्वजन मसीतां वाली हैड पर पहुंचे तो नहर की पटरी के पास युवती का बैग मिला था। जिसमें एक रजिस्टर, एक मोबाइल, कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल मिली। बाहर जहरीले पदार्थ का डिब्बा भी मिला था। 10 अप्रैल को सुबह करीब आठ बजे लखुवाली हेड राजस्थान में लड़की की डेडबाडी मिलने की जानकारी मिली।

- आरोपित युवती का पीछा करता था

पिता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि 10 दिन पहले उसकी बेटी ने अपने भाई को बताया था कि अमनदीप उर्फ अमन उसका पीछा करता है। वह उसे परेशान करता है। आरोपित ने धमकी दी थी कि वह भाई-बहनको उठाकर मार देगा। उन्होंने आरोपित की धमकी को नजरअंदाज कर दिया था। आरोप लगाया कि सात अप्रैल को उसकी बेटी का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया। फिर उसे जहर पिलाकर या किसी अन्य चीज से मार दिया और शव को नहर में फेंक दिया।

-- - युवती का शव राजस्थान कैनाल के लखुवाली हेड से बरामद हुआ है। युवती के पिता के बयान पर रिसालियाखेड़ा गांव निवासी अमनदीप उर्फ अमन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया गया। अमन को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

-कुलदीप बैनीवाल, डीएसपी डबवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.