Move to Jagran APP

विधानसभा चुनाव पर जाट आरक्षण संघर्ष समिति बैकफुट पर, कहा- न किसी का समर्थन, न विरोध Hisar news

जिला अध्यक्ष बलवान सिंह सुंडा कहा कि समिति की ओर से होनहार विद्यार्थियों को प्रशिक्षित करने के लिए रोहतक और गुरुग्राम में कोचिंग सेंटर खोल दिए गए हैं। हिसार में भी शीघ्र ही खोलेंगे

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 07:30 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 07:30 AM (IST)
विधानसभा चुनाव पर जाट आरक्षण संघर्ष समिति बैकफुट पर, कहा- न किसी का समर्थन, न विरोध Hisar news
विधानसभा चुनाव पर जाट आरक्षण संघर्ष समिति बैकफुट पर, कहा- न किसी का समर्थन, न विरोध Hisar news

बरवाला (हिसार) जेएनएन। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने कहा है कि हरियाणा में आने वाले विधानसभा चुनावों में जाट आरक्षण संघर्ष समिति किसी प्रकार की कोई दखलंदाजी नहीं करेगी। इन चुनावों में ना तो किसी दल का समर्थन किया जाएगा और ना ही विरोध किया जाएगा।

prime article banner

जाट आरक्षण समिति केवल समाज के उत्थान का कार्य करेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक बरवाला की श्रीकृष्ण धर्मशाला में हिसार जिला की जाट आरक्षण संघर्ष समिति की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। यह जानकारी समिति के जिला अध्यक्ष बलवान सिंह सुंडा ने दी।

उन्होंने बताया कि इस दौरान सर छोटू राम के जीवन और संघर्ष पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी दिखाई गई। समिति द्वारा रोहतक के जसिया गांव में सर छोटू राम धाम का निर्माण किया जा रहा है। इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव अशोक बल्हारा ने समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि समिति की ओर से होनहार विद्यार्थियों को प्रशिक्षित करने के लिए रोहतक और गुरुग्राम में कोचिंग सेंटर खोल दिए गए हैं। हिसार में भी शीघ्र ही कोचिंग सेंटर खोला जाएगा।

बता दें कि हाल में ही हुए लोकसभा चुनावों में जाट आरक्षण संघर्ष समित‍ि ने हरियाणा में चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र सिंह को छोड़कर सभी भाजपा प्रत्‍याशियों को विरोध किया था। हालांकि हरियाणा में सभी दस सीटों पर भाजपा ही जीतीं। मगर अब समिति ने विधानसभा चुनावों को लेकर नया फैसला लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.