Move to Jagran APP

जागरण फिल्म फेस्टिवल का आगाज 13 से, निशुल्‍क फिल्‍म देखने के लिए बस इतना कीजिए Hisar news

13 से 15 सितंबर तक चलने वाले इस फेस्टिवल में बॉलीवुड की फिल्मों को दिखाया जाएगा। इसमें डायरेक्टर कलाकार भी पहुंचेंगे। वह लोगों से मिलेंगे और उनको फिल्मों के बारे में बताएंगे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 01:21 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 10:32 AM (IST)
जागरण फिल्म फेस्टिवल का आगाज 13 से, निशुल्‍क फिल्‍म देखने के लिए बस इतना कीजिए Hisar news
जागरण फिल्म फेस्टिवल का आगाज 13 से, निशुल्‍क फिल्‍म देखने के लिए बस इतना कीजिए Hisar news

हिसार, जेएनएन। अगर आप फिल्‍मों के शौकीन हैं और बड़े पर्दे पर निशुल्‍क फिल्‍म देखना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। क्‍योंकि शहरवासियों के मनोरंजन और सिनेमा प्रेमियों के लिए दैनिक जागरण हर साल की तरफ जागरण फिल्म फेस्टिवल लेकर आ रहा है। 13 से 15 सितंबर तक चलने वाले इस फेस्टिवल में बॉलीवुड की फिल्मों को दिखाया जाएगा। दैनिक जागरण की तरफ से आयोजित इस 10वें फिल्म फेस्टिवल में बेहतरीन फिल्मों का संगम रखा गया है।

loksabha election banner

दैनिक जागरण की तरफ से तीन दिन तक आयोजित किए जाने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में सनसिटी में दिखाया जाएगा। सनसिटी मल्टीप्लेक्स में शुरू होने वाले इस फेस्टिवल में नई और पुरानी फिल्में दिखाई जाएंगी। शहरवासी लंबे समय से दैनिक जागरण से इस फेस्टिवल के आने की मांग कर रहे थे। इस फेस्टिवल में जागरण शार्ट फिल्म भी दिखाई जाएंगी। इसमें डायरेक्टर, कलाकार भी पहुंचेंगे। वह लोगों से मिलेंगे और उनको फिल्मों के बारे में बताएंगे।

दैनिक जागरण की तरफ से इस फेस्टिवल का आगाज पूरे देश में किया जाता है। हर साल होने वाले इस फेस्टिवल का मुख्य उद्देश्य आम आदमी को सिनेमा से जोडऩा और उनका मनोरंजन करना है। इसमें दिखाई जाने वाले बेहतरीन फिल्मों को लोगों को दिखाकर सिनेमा जगत के बारे में भी बताया जाएगा। इस बार देश भक्ति की फिल्में रहेंगी। यह फेस्टिवल हिसार ही नहीं अपितु देश के अनेक शहरों में करवाया जाता है।

यह भी पढ़ें : श्राद्धपक्ष 2019 : जानिए तिथि याद नहीं होने पर कब किसका करें श्राद्ध, किसने शुरू की परंपरा

बुक माय शो पर करवाएं रजिस्ट्रेशन

जागरण फिल्म फेस्टिवल में फिल्में देखने के लिए बुक माय शो पर आकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। यहां पर पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर रजिस्ट्रेशन होगा। अधिक जानकारी के लिए 7206039399 नंबर पर संपर्क भी कर सकते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.