जागरण संवाददाता, सिरसा। आइपीएल(IPL 2022) में पंजाब किंग्स व रायल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच में सट्टा लगवा रहे चार लोगों को सीआइए डबवाली की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बेगू रोड निवासी राजदीप के आइटीआइ के समीप आवास पर छापा मारकर एलईडी, 22 मोबाइल, लैपटाप व छह हजार रुपये की नकदी बरामद की गई। इसी के साथ मौके पर खड़ी गाड़ी को भी कब्जे में लिया गया है।

सीआइए डबवाली की एक टीम सिरसा में तैनात थी। इसी दौरान सूचना मिली कि प्रीतनगर की गली नंबर चार निवासी राजदीप अपन दोस्त जरनैल सिंह निवासी भंगू, शिव चौक निवासी दिनेश उर्फ बंटी अरोड़ा डीजेवाला, गली चोपड़ा वाली निवासी कृष्ण कुमार, गांधी कालोनी निवासी विशाल क्रिकेट सट्टा लगवाने का काम कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने छापा मारा तो पंजाब किंगस व रायल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच मैच चल रहा था और वहां क्रिकेट सट्टा लगवाया जा रहा था। गेट भी खुला पड़ा था। जिसके बाद टीम बिना किसी शोर के अंदर घुस गई। जांच अधिकारी ने बताया कि मोबाइल पर घंटियां बज रही थी। एक व्यक्ति लैपटाप पर काम कर रहा था तो दूसरा मोल भाव बता रहा था। पुलिस टीम ने सबसे पले विशाल व कृष्ण को पकड़ लिया। मौके से 22 मोबाइल, 13 लैपटाप, दो एलइडी भी पकड़े हैं।

क्रिकेट बुकिज के लिए बदल रखे थे नाम

जांच अधिकारी एएसआइ सुरेश कुमार के अनुसार विशाल व कृष्ण कुमार ने अपने दोस्त राजवीर के मकान में क्रिकेट सट्टा खेला गया। जरनैल व दिनेश डीजेवाला ने उन्हें लाइन उपलब्ध करवा रखी थी और आनलाइन सट्टे के लिए आरोपितों के अपने छदम नाम रखे हुए थे। विशाल व कृष्ण ने पुलिस को यह भी बताया कि लगाई हुई रकम जीतने पर अगले व्यक्ति को दोगुना देते थे और लगाई गई राशि हार जाता यह उनके पास बच जाती थी।

Edited By: Rajesh Kumar