Move to Jagran APP

गुजवि में धरना और कक्षाएं एक साथ, इनसो ने जताई लाठीचार्ज की आशंका

गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव बहाली की मांग को लेकर शुरु किया गया इनसो का धरना सोमवार को भी जारी रहा। मगर सोमवार को खास बात ये रही कि गुजवि में कक्षाएं भी लगी जबकि पिछले तीन दिनों से धरने को देखते हुए गुजवि में छुट्टी कर दी गई थी। सोमवार को इधर धरने पर लाउड स्पीकर पर रागनियां चलती रही और माइक के माध्यम से संबोधन का काम भी किया गया।

By Edited By: Published: Mon, 19 Feb 2018 03:19 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2018 11:12 AM (IST)
गुजवि में धरना और कक्षाएं एक साथ, इनसो ने जताई लाठीचार्ज की आशंका
गुजवि में धरना और कक्षाएं एक साथ, इनसो ने जताई लाठीचार्ज की आशंका
जागरण संवाददाता, हिसार गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव बहाली की मांग को लेकर शुरु किया गया इनसो का धरना सोमवार को भी जारी रहा। मगर सोमवार को खास बात ये रही कि गुजवि में कक्षाएं भी लगी जबकि पिछले तीन दिनों से धरने को देखते हुए गुजवि में छुट्टी कर दी गई थी। सोमवार को इधर धरने पर लाउड स्पीकर पर रागनियां चलती रही और माइक के माध्यम से संबोधन का काम भी किया गया। ऐसे में कक्षाओं में धरने के चलते शिक्षक और विद्यार्थी दोनों ही परेशान हुए। सोमवार को धरने पर हिसार लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला भी पहुंचे उन्होंने कहा कि सरकार के आश्रय से गुजवि प्रबंधन काम कर रहा है। ऐसा नहीं होने दिया जाएगा और हर हालत में छात्र संघ चुनाव करवाए जाएंगे। लाठीचार्ज करने की मिली है सूचना, हिम्मत से लें काम : दिग्विजय चौटाला इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने संबोधित करते हुए कहा कि हमें गुप्त सूचना मिली है। धरने पर बैठे लोगों को यहां से जबरदस्ती उठाया जाएगा। लाठीचार्ज भी किया जा सकता है, इसलिए हिम्मत से काम लें और डरें नहीं। इसी आशंका को देखते हुए बाकी दिनों की तुलना में वीसी ऑफिस के सामने इनसो के धरने पर सोमवार को ज्यादा संख्या में छात्र बैठे नजर आए। मगर इस सब के बीच मंच पर चार छात्राएं ही नजर आई। अनशनकारियों का सिविल अस्पताल में किया चेकअप इनसो के धरने पर अनशन पर बैठे अनशनकारियों का सोमवार को सिविल अस्पताल के डाक्टर ज्ञानेंद्र ने चेकअप भी किया। डाक्टर ने अनशन कर रहे कार्यकर्ताओं की सेहत को सही बताया। बता दें कि इससे पहले अनशन पर बैठी प्रदेश संयोजिका मंजू की तबीयत बिगड़ गई थी। पहले उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था फिर उसके बाद वो फिर से धरने पर लौटी थी और उसके बाद उन्हें फिर से निजी अस्पताल में भर्ती करवाने की जरूरत पड़ी थी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.