Move to Jagran APP

उद्योगपति राजेंद्र गावड़िया संभालेंगे गोअभयारण्य, आज सौंपा जाएगा लिखित दस्तावेज

जागरण संवाददाता हिसार मेयर गौतम सरदाना के हस्तक्षेप के बाद उद्योगपति एवं समाजसेवी राजेंद्र

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 02:23 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 02:23 AM (IST)
उद्योगपति राजेंद्र गावड़िया संभालेंगे गोअभयारण्य, आज सौंपा जाएगा लिखित दस्तावेज
उद्योगपति राजेंद्र गावड़िया संभालेंगे गोअभयारण्य, आज सौंपा जाएगा लिखित दस्तावेज

जागरण संवाददाता, हिसार : मेयर गौतम सरदाना के हस्तक्षेप के बाद उद्योगपति एवं समाजसेवी राजेंद्र गावड़िया और निगम प्रशासन के बीच चल रहा विवाद शांत हो गया। वीरवार को मिडटाउन ग्रैंड और नगर निगम सभागार में दो आधा-आधा घंटे की मीटिगें हुई। तब जाकर मामला शांत हो पाया। दो मीटिगों के बाद फैसला लिया गया है कि अब राजेंद्र गावड़िया की टीम गोअभयारण्य की व्यवस्थाएं संभालेंगी साथ ही नगर निगम की ओर से मानिटरिग के लिए नए अधिकारी की ड्यूटी लगाई जाएगी। मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि गावड़िया की ओर से गोअभयारण्य को लेने की शुक्रवार को कागजी औपचारिकताएं पूरी कर दी जाएगी।

loksabha election banner

------------------

दोनों पक्षों में हो गया था विवाद, गावड़िया ने हटा लिया था स्टाफ

राजेंद्र गावड़िया ने आरोप जड़ा था कि निगम कर्मचारी उनकी टीम का सहयोग नहीं कर रहे है। वे अनियमितता बरत रहे है। इस बारे में गावड़िया के प्रतिनिधियों ने मेयर से लेकर निकायमंत्री डा. कमल गुप्ता तक को मामले से अवगत करवाया था। मेयर ने मामले की गंभीरता को लेते हुए मीटिग की और दोनों पक्षों का विवाद शांत करवाते हुए गोअभयारण्य में बेहतर व्यवस्थाएं करने के संबंध में निगम कमिश्नर से बातचीत की।

--------------

दो मीटिग हुई

- मिडटाउन ग्रैंड : सुबह करीब 11 बजे से साढ़े बजे तक मीटिग हुई। जिसमें मेयर गौतम सरदाना, सीनियर डिप्टी मेयर अनिल मानी, डिप्टी मेयर जयवीर गुज्जर, उद्योगपति राजेंद्र गावड़िया, हरियाणा राज्य गौ आयोग के पूर्व सदस्य एवं व्यापारी राकेश अग्रवाल, नरेश सिगल, सत्यकाम आर्य मौजूद रहे। इस मीटिग में गावड़िया ने गोअभयारण्य संभालने को लेकर रखी अपनी शर्तों से मेयर व अन्य जनप्रतिनिधियों को अवगत करवाया। जिसमें जिस कर्मचारी ने टीम से दूर व्यवहार किया उसके स्थान पर किसी और की गोअभयारण्य में ड्यूटी लगाने की बात कहीं। साथ ही आधारभूत सुविधाओं की मांग की जिसमें स्टाफ क्वार्टर, जनरेटर और ट्रैक्टर-ट्राली शामिल है।

- नगर निगम सभागार : मिडटाउन के बाद निगम निगम सभागार में निगम कमिश्नर राहुल हुड्डा व मेयर गौतम सरदाना के अलावा सीनियर डिप्टी मेयर अनिल मानी, डिप्टी मेयर जयवीर गुज्जर, अतिरिक्त निगम आयुक्त डा. प्रदीप हुड्डा, ज्वाइंट कमिश्नर बेलिना और गावड़िया का प्रतिनिधि मौजूद रहा। जहां पर उन्होंने निगम प्रशासन को गोसेवा के लिए 5 लाख का चैक सौंपा।

----------------

राजेंद्र गावड़िया से मीटिग हुई है। शुक्रवार को गावड़िया को गोअभयारण्य संभालने के संबंध में लिखित दस्तावेज दे दिए जाएंगे। निगम टीम पशु पकड़कर वहां छोड़गी और गावड़िया की टीम उन पशुओं के देखरेख का प्रबंध करेगी।

- गौतम सरदाना, मेयर, नगर निगम हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.