Move to Jagran APP

India New Zealand semi final match 2019 : इंतजार खत्‍म मैच हुआ शुरू, बना जबरदस्‍त क्रेज Hisar news

India New Zealand semi final match 2019 मैच शुरू हो चुका है। लोगों में जबरदस्‍त क्रेज बना हुआ है। मैदान में धूप निकली हुई है और न्‍यूजीलैंड की पारी खत्‍म हो चुकी है।

By manoj kumarEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 03:12 PM (IST)
India New Zealand semi final match 2019 : इंतजार खत्‍म मैच हुआ शुरू, बना जबरदस्‍त क्रेज Hisar news
India New Zealand semi final match 2019 : इंतजार खत्‍म मैच हुआ शुरू, बना जबरदस्‍त क्रेज Hisar news

हिसार, जेएनएन। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 का सेमीफाइनल मैच ईंग्‍लैंड के मेनचेस्‍टर में मैच शुरू हो चुका है। इसे देखने के लिए लोगों में कल की तरह ही आज भी जबरदस्‍त क्रेज बना हुआ है। लोग टीवी, मोबाइल और पब्लिक स्‍क्रीन पर मैच देखने के लिए डटे हुए हैं। न्‍यूजीलैंड की खराब शुरुआत और छोटे स्‍कोर ने लोगों में जीत की उम्‍मीद को और भी ज्‍यादा जगा दिया है। हिसार और आसपास के शहरों में लोगों के बीच मैच को लेकर हाई क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग अपने जरूरी काम छोड़कर मैच देखने में व्‍य‍स्‍त हैं। दुकानों और निजी संस्‍थानों में टीवी स्‍क्रीन पर लोगों की नजरें डटीं हैं। न्‍यूजीलैंड ने 239 रन बनाए हैं और अब भारत को 240 रन जीत के लिए बनाने होंगे। कल बारिश के कारण मैच नहीं हो सकता था। इससे पहले मंगलवार को भी मैच को लेकर जबरदस्‍त क्रेज रहा था।

loksabha election banner

बारिश नहीं होने की हो रही दुआ

जिस तरह से मंगलवार को न्‍यूजीलैंड की खराब शुरुआत हुई, उसे लेकर लोग बारिश नहीं होने की दुआ करते रहे मगर दुआ काम न आई। आज फिर बारिश नहीं होने की दुआ की जा रही है। बारिश होने के आसार जताए जा चुके हैं। इ‍ंडिया टोस भी हारा, मगर बॉलिंग में टीम ने कमाल को खेल दिखाया। साथ ही बारिश का मौसम यहां भी बने होने से लोग मैच का और ज्‍यादा लुत्‍फ उठा रहे हैं।


दयानंद कॉलाेनी में एक टेलर की दुकान में टेलरों ने सिलाई का काम छोड़ दिया और मैच देखने लगे।

गुलगुले और पकौड़ी के साथ मैच का मजा

हिसार और आसपास के साथ लगते जिलों में बीते दो दिनों से बारिश का मौसम बना हुआ है। तीन बजे तक स्‍कूलों की भी छुट्टी हो चुकी होती है और कॉलेजों में भी क्‍लासेज नहीं लग रही है। ऐसे में लोग गुलगुले और पैकोडि़यों के साथ मैच देखते हुए आनंद ले रहे हैं। चाय की चुस्‍की इस मजे को और बढ़ा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.