हिसार, जेएनएन। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 का सेमीफाइनल मैच ईंग्‍लैंड के मेनचेस्‍टर में मैच शुरू हो चुका है। इसे देखने के लिए लोगों में कल की तरह ही आज भी जबरदस्‍त क्रेज बना हुआ है। लोग टीवी, मोबाइल और पब्लिक स्‍क्रीन पर मैच देखने के लिए डटे हुए हैं। न्‍यूजीलैंड की खराब शुरुआत और छोटे स्‍कोर ने लोगों में जीत की उम्‍मीद को और भी ज्‍यादा जगा दिया है। हिसार और आसपास के शहरों में लोगों के बीच मैच को लेकर हाई क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग अपने जरूरी काम छोड़कर मैच देखने में व्‍य‍स्‍त हैं। दुकानों और निजी संस्‍थानों में टीवी स्‍क्रीन पर लोगों की नजरें डटीं हैं। न्‍यूजीलैंड ने 239 रन बनाए हैं और अब भारत को 240 रन जीत के लिए बनाने होंगे। कल बारिश के कारण मैच नहीं हो सकता था। इससे पहले मंगलवार को भी मैच को लेकर जबरदस्‍त क्रेज रहा था।

बारिश नहीं होने की हो रही दुआ

जिस तरह से मंगलवार को न्‍यूजीलैंड की खराब शुरुआत हुई, उसे लेकर लोग बारिश नहीं होने की दुआ करते रहे मगर दुआ काम न आई। आज फिर बारिश नहीं होने की दुआ की जा रही है। बारिश होने के आसार जताए जा चुके हैं। इ‍ंडिया टोस भी हारा, मगर बॉलिंग में टीम ने कमाल को खेल दिखाया। साथ ही बारिश का मौसम यहां भी बने होने से लोग मैच का और ज्‍यादा लुत्‍फ उठा रहे हैं।


दयानंद कॉलाेनी में एक टेलर की दुकान में टेलरों ने सिलाई का काम छोड़ दिया और मैच देखने लगे।

गुलगुले और पकौड़ी के साथ मैच का मजा

हिसार और आसपास के साथ लगते जिलों में बीते दो दिनों से बारिश का मौसम बना हुआ है। तीन बजे तक स्‍कूलों की भी छुट्टी हो चुकी होती है और कॉलेजों में भी क्‍लासेज नहीं लग रही है। ऐसे में लोग गुलगुले और पैकोडि़यों के साथ मैच देखते हुए आनंद ले रहे हैं। चाय की चुस्‍की इस मजे को और बढ़ा रही है।

Posted By: manoj kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप