जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में सदर थाना सिरसा क्षेत्र के गांव धिंगतानिया के समीप बुधवार रात को दो अज्ञात युवकों ने पेट्रोल पंप के कारिंदों से आठ हजार रुपये छीन लिये। बाद में आरोपित युवक पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कारिंदों को कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सेल्जमैन विजेंद्र कुमार निवासी जनाणु खारी जिला चुरु राजस्थान के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में सेल्जमैन विजेंद्र कुमार ने बताया कि वह गांव धिंगतानियां स्थित कुलवंत राय के महादेवा महालक्ष्मी एचपीसी फिलिंग स्टेशन में काम करता हूं।

बीती रात वह और उसके साथ काम करने वाला गांव धिंगतानियां निवासी सोहन लाल शाम को काम खत्म करने के बाद पेट्रोल पंप पर बने कमरे में आराम कर रहे थे। रात करीब साढ़े आठ बजे दो युवक आए, जिनमें से एक के पास पिस्तैल था। उसने पिस्तौल दिखाकर कहा कि जितने पैसे हैं हमें दे दे वरना जान से मार देंगे। इस कारण वह डर गया और उसने अपनी जेब में से पेट्रोल पंप की कमाई के आठ हजार रुपये निकाल कर उनको दे दिये। विजेंद्र ने बताया कि आरोपितों में से एक ने सिर पर काले रंग का हेल्मेट पहना हुआ था जबकि दूसरे ने मंकी कैप से मुंह ढका हुआ था।

आरोपित उनसे रुपये छीनने के बाद कमरा बाहर से बंद कर फरार हो गए। सदर थाना सिरसा के पीएसआइ रक्षित कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस पेट्रोल पंप पर तथा आसपास लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाल रही है। क्षेत्र में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि नशे के आदि युवकों के द्वारा छीना झपटी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

Edited By: Manoj Kumar