जेएनएन, अग्रोहा : सर्दी के पहले कोहरे के दस्तक देते ही सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं का अंदेशा बढ़ गया है। शुक्रवार सुबह अचानक आए कोहरे के कारण गांव कालीरावण के बस अड्डे के पास रोडवेज बस से बोलेरो की भिडंत में बोलेरो सवार गांव चुली बागडियान निवासी पवन व प्रवीन व उनका रिश्तेदार गाड़ी चालक मलापुर निवासी सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रोडवेज बस के ड्राइवर ने सवारियों के साथ मिलकर अग्रोहा के आपातकाल विभाग में दाखिल करवाया। मेडिकल में उपचाराधीन घायल पवन ने बताया कि सप्ताह भर पहले उसकी व उसके भाई की शादी कैथल हुई थी। शादी के बाद उन दोनों भाइयों की पत्नियां अपने मायके गई हुई थीं। उनको लेने के लिए वो दोनों भाई, उनका रिश्तेदार सचिन बोलेरो गाड़ी से अपनी ससुराल कैथल जा रहे थे कि रास्ते में कालीरावण के पास धुंध के कारण उनकी गाड़ी रोडवेज बस में पीछे से जा लगी। इससे गाड़ी में सवार वो तीनों घायल हो गए। बस ड्राइवर के अनुसार वो हिसार डिपो की हरियाणा रोडवेज की बस से आदमपुर से हिसार जा रहा था। रास्ते में कालीरावण के बस अड्डे से सवारियों को बैठा कर जैसे ही उसने बस चलाई पीछे से बोलेरो चालक ने उसकी बस को पीछे से टक्कर मार दी।

बाइक के सामने पशु आने से सड़क हादसे में दो युवक घायल

वहीं दूसरे सड़क हादसे में गांव किरमारा निवासी बाइक सवार संदीप व सोनू गांव गोरछी के पास बस की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज अग्रोहा मेडिकल में चल रहा हैं। घायल संदीप ने बताया कि वो शादी विवाह में कैटरिंग का काम करता है। वो गांव से अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर गांव गोरछी एक शादी में काम के लिए जा रहे थे। जहां रास्ते में धुंध के कारण उनकी बाइक के सामने अचानक पशु आ गया और उसके बाइक के ब्रेक लगाते ही पीछे से आ रही रोडवेज बस चालक ने उसके बाइक को टक्कर मार दी। अग्रोहा मेडिकल सीएमओ डा. राहुल गौतम के अनुसार हादसों की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

सर्दी के कारण धुंध के प्रभाव के चलते वाहन चालक अपने वाहनों को सीमित गति व रिफ्लेक्टर के साथ चलाएं, जिससे दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

-रूपेश चौधरी, थाना प्रभारी, अग्रोहा।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस