फतेहाबाद, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद के गांव कारिया के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में एजुसेट के कमरे की अलमारी में अवैध पिस्तौल मिला है। जिसकी भनक स्कूल के प्रिंसिपल को लग गई। जिसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत में गांव कारियां के राजकीय प्राथमिक पाठशाला के मुख्याध्यापक हिसार निवासी सुरेंद्र ने बताया है कि 18 अगस्त को जब वह बच्चों को आनलाइन शिक्षा देने के लिए एजुसेट तैयार कर रहा था तो इस दौरान एजुसेट की दराज में अवैध पिस्तौल मिला। आरोप है कि चौकीदार जगदीश कई दिनों से छुट्टी के चलते बाहर गया हुआ था।

ऐसे में इस स्कूल की जिम्मेदारी चौकीदार ने अपने बेटे रामधारी को दी हुई थी। मुख्याध्यापक ने आरोप लगाया है कि यह पिस्तौल रामधारी का ही है। ऐसे में घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पिस्तौल बरामद कर लिया है। पुलिस ने रामधारी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर... घर में घुसकर किया हमला, आठ लोगों पर मामला दर्ज

संवाद सूत्र, रतिया। गांव कलोठा में पड़ोसी द्वारा अपने सहयोगी साथियों के साथ एक घर में घुसकर 2 भाइयों के साथ कथित मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक नामित आरोपित के अलावा 8 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता महिला सीमा रानी ने पुलिस के समक्ष बयान देते हुए बताया कि बीती रात्रि को उसके जेठ अनिल व ननंद जसपाल कौर के बीच आपस में घरेलू बातों को लेकर कहासुनी हो गई थी।

उन्होंने कहा कि इतने में ही उनका पड़ोसी कुलविंद्र सिंह घर आ गया और आते ही उसके पति ओम प्रकाश व जेठ अनिल के साथ गाली गलौज करने लगा। इस गाली गलौज को देखते हुए उसके पति ने कुलविंद्र सिंह को घर से जाने के लिए बोल दिया और इसके बाद वह उसके पति से हाथापाई करके घर से चला गया।

महिला ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाया कि कुछ देर बाद कुलविद्र सिंह अपने साथ करीब 7-8 अज्ञात लोगों को लेकर घर में आ गया और आते ही उन्होंने उसके पति व जेठ के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जब उसने अपने पति को छुड़वाने का प्रयास किया तो उक्त नामित युवक ने उनके साथ भी हाथापाई की। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Naveen Dalal