Move to Jagran APP

राजकीय प्राथमिक पाठशाला में आनलाइन कक्षा के लिए खोला एजुसेट, मिला अवैध पिस्तौल, मचा हड़कंप

फतेहाबाद के गांव कारिया के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में अवैध हथियार मिलने का मामला सामने आया है। दरअसल आनलाइन कक्षा के लिए कमरे का दरवाजा तो मेज की दराज में अवैध पिस्तौल मिला। जिसके स्कूल में हड़कंप मच गया।

By Naveen DalalEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 08:58 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 08:58 PM (IST)
राजकीय प्राथमिक पाठशाला में आनलाइन कक्षा के लिए खोला एजुसेट, मिला अवैध पिस्तौल, मचा हड़कंप
फतेहाबाद के गांव कारिया के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में मिला पिस्तौल।

फतेहाबाद, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद के गांव कारिया के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में एजुसेट के कमरे की अलमारी में अवैध पिस्तौल मिला है। जिसकी भनक स्कूल के प्रिंसिपल को लग गई। जिसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत में गांव कारियां के राजकीय प्राथमिक पाठशाला के मुख्याध्यापक हिसार निवासी सुरेंद्र ने बताया है कि 18 अगस्त को जब वह बच्चों को आनलाइन शिक्षा देने के लिए एजुसेट तैयार कर रहा था तो इस दौरान एजुसेट की दराज में अवैध पिस्तौल मिला। आरोप है कि चौकीदार जगदीश कई दिनों से छुट्टी के चलते बाहर गया हुआ था।

ऐसे में इस स्कूल की जिम्मेदारी चौकीदार ने अपने बेटे रामधारी को दी हुई थी। मुख्याध्यापक ने आरोप लगाया है कि यह पिस्तौल रामधारी का ही है। ऐसे में घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पिस्तौल बरामद कर लिया है। पुलिस ने रामधारी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर... घर में घुसकर किया हमला, आठ लोगों पर मामला दर्ज

संवाद सूत्र, रतिया। गांव कलोठा में पड़ोसी द्वारा अपने सहयोगी साथियों के साथ एक घर में घुसकर 2 भाइयों के साथ कथित मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक नामित आरोपित के अलावा 8 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता महिला सीमा रानी ने पुलिस के समक्ष बयान देते हुए बताया कि बीती रात्रि को उसके जेठ अनिल व ननंद जसपाल कौर के बीच आपस में घरेलू बातों को लेकर कहासुनी हो गई थी।

उन्होंने कहा कि इतने में ही उनका पड़ोसी कुलविंद्र सिंह घर आ गया और आते ही उसके पति ओम प्रकाश व जेठ अनिल के साथ गाली गलौज करने लगा। इस गाली गलौज को देखते हुए उसके पति ने कुलविंद्र सिंह को घर से जाने के लिए बोल दिया और इसके बाद वह उसके पति से हाथापाई करके घर से चला गया।

महिला ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाया कि कुछ देर बाद कुलविद्र सिंह अपने साथ करीब 7-8 अज्ञात लोगों को लेकर घर में आ गया और आते ही उन्होंने उसके पति व जेठ के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जब उसने अपने पति को छुड़वाने का प्रयास किया तो उक्त नामित युवक ने उनके साथ भी हाथापाई की। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.