नारनौंद, जेएनएन। साथ जीने मरने की कसमें खाना वाला पति ही अगर पत्‍नी की जान का दुश्‍मन बन जाए तो क्‍या हो। हिसार में एक ऐसा ही केस सामने आया है। जहां एक युवक ने सेल्‍फी लेने के बहाने पत्नी को नहर के किनारे धक्का देकर डूबोकर मारने का प्रयास किया। नाकाम रहा तो ग्रामीणों को देखकर युवक मौके से भाग गया। नहर में गिरने के बाद करीब 150 मीटर बहने के बाद ग्रामीणों ने नहर से विवाहिता को बाहर निकाला।

विवाहिता ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में 25 वर्षीय विवाहिता पूनम ने बताया कि वो दिल्ली के मदनपुरा की रहने वाली है और उसकी शादी जींद के अमित के साथ 2018 में धूमधाम से हुई थी। मंगलवार को उसके ससुरालजनों ने कहा कि तुम दोनों को बनभौरी माता के मंदिर में माथा टेकने के लिए जाना है।

मैं अपने पति अमित के साथ बाइक पर सवार होकर बनभौरी के लिए रवाना हो गए। पूजा पाठ करके जब वो वापस जींद के लिए चले तो रास्ते में गांव संदलाना में भाखड़ा की हिसार ब्रांच नहर के पुल पर सेल्फी लेने के बहाने अमित ने बाइक रोक लिया। उसने जबरदस्ती से सेल्फी लेने के लिए नहर के किनारे पर ले गया और मौका देखकर उसने मुझको नहर में धकेल दिया। किसी को उस पर शक न हो इसलिए मौके से फरार हो गया।

लेकिन उसने शोर मचाया तो खेतों में काम कर रहे गांव संदलाना के ग्रामीण नहर पर पहुंचे और पूनम को सकुशल बाहर निकाल लिया। उसको खेड़ी पुलिस चौकी पहुंचाया। वहीं पूनम ने इसकी सूचना अपने मायके में दी और उसके परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ नहर में डूबोकर मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पति के खिलाफ दर्ज किया है केस

इस संबंध में जांच अधिकारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि विवाहिता पूनम की शिकायत पर उसके पति अमित के खिलाफ नहर में डूबोकर मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में अमित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस