Move to Jagran APP

चरित्रहीनता के शक में पति ने ईंट मारकर पत्नी की कर दी नृशंस हत्या

पुलिस ने मृतका की मां पावनी देवी के बयान पर पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया प्रथम दृष्टया मामला पति पत्नी के बीच अनबन का लगता है।

By manoj kumarEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 01:45 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 12:38 PM (IST)
चरित्रहीनता के शक में पति ने ईंट मारकर पत्नी की कर दी नृशंस हत्या
चरित्रहीनता के शक में पति ने ईंट मारकर पत्नी की कर दी नृशंस हत्या

मंडी आदमपुर  [डी पी बिश्नोई] जिस शख्‍स ने जीवन भर साथ निभाने का वादा किया उसी ने अपनी पत्‍नी की जान ले ली। आदमपुर की दुर्गा कॉलोनी में वीरवार देर रात को एक युवक ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के कारण ईंट से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार संगीता पत्नी रोहतास आदमपुर की दुर्गा कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे रोहतास ट्रक ड्राइवर था वह कभी कभी घर आता था और उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।

prime article banner

रात इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया इसके कारण इसी कारण रोहताश ने अपनी पत्नी के सिर में ईंट दे मारी जिससे उसकी मौत हो गई । रोहतास और संगीता की शादी तकरीबन 13 साल पहले हुई थी रोहतास गांव मोहब्बतपुर का रहने वाला है जबकि संगीता बिहार की रहने वाली है दोनों पहले गांव में रहते थे तो परिवार से अनबन चल रही थी।

इसलिए दोनों शहर में किराए के मकान में रहने लगे रोहतास को अक्सर घर से काम के सिलसिले में रहना पड़ता था संगीता अकेली रहती थी थी जबकि मृतिका के तीन बच्चे हैं जो अपनी नानी पावनी के पास रहते हैं संगीता अकेली रहती थी। पुलिस ने मृतका की मां पावनी देवी के बयान पर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया प्रथम दृष्टया मामला पति पत्नी के बीच अनबन का लगता है मामले की जांच की की जा रही है जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.