Move to Jagran APP

पति ने बेरहमी से की पत्‍नी की हत्‍या, बिलखता रह गया दस माह का मासूम

नीतू की दूसरी शादी 2015 में सूर्य नगर निवासी प्रदीप से हुई थी। दोनों का करीब दस माह का एक बेटा भावेश भी है। आराेप है कि प्रदीप का परिवार नीतू को तंग करते थे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 06:48 PM (IST)
पति ने बेरहमी से की पत्‍नी की हत्‍या, बिलखता रह गया दस माह का मासूम
पति ने बेरहमी से की पत्‍नी की हत्‍या, बिलखता रह गया दस माह का मासूम

हिसार, जेएनएन। सूर्य नगर की गली नंबर आठ में पति ने 25 वर्षीय पत्नी नीतू की इंटर लॉकिंग टाइल सिर में मार कर हत्या कर दी। प्रदीप ससुराल पक्ष से कृत्रिम मोती का बिजनेस शुरू करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था। नीतू का शव उसके घर में ही कमरे में मिला। पुलिस ने मृतका के पिता फरीदाबाद के बल्लबगढ़ के तिरखा कॉलोनी निवासी सुरेंद्र सिंह के बयान पर पति प्रदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के बाद से प्रदीप मौके से फरार है। पोस्टमार्टम में नीतू के गले पर चाकू से वार सामने आया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार नीतू की पहली शादी 2011 में पलवल के नरेंद्र के साथ हुआ था। उससे उसका एक लड़का हुआ। दोनों के बीच आपसी मतभेद के कारण दोनों के बीच तलाक हो गया। तलाक के बाद उनका लड़का अक्षय भी नरेंद्र के पास रहने लगा। इसके बाद नीतू की दूसरी शादी 2015 में सूर्य नगर निवासी प्रदीप के साथ हो गई। शादी के बाद दोनों को करीब दस माह का एक बेटा भावेश भी हुआ।

पिता सुरेंद्र ने शिकायत में कहा कि बेटा होने के बाद ससुर सतबीर, सास सरोज, चचेरी बहन ममता नीतू को तंग करने लगे। वह उसको घर का काम करने के लिए बार-बार तंग कर रहे थे। उनकी बेटी नीतू ने जब उनको बात बताई तो उसके सास-ससुर व अन्य के साथ उनकी बातचीत हुई। समझाने के बाद वह नहीं माने। शादी के बाद उनको पता चला कि उनका दामाद प्रदीप नशा भी करता है। जुआ खेलने की भी उसको आदत है। पता चलने के बाद प्रदीप को उन्होंने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना।

सुरेंद्र ने बताया कि करीब दो माह पहले प्रदीप ने उससे बिजनेस करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की थी। लेकिन पैसा नहीं होने के कारण उसने देने से मना कर दिया था। उसके बाद से वह उसकी बेटी को तंग करने लगे। राखी के लिए उसकी बेटी सात-आठ अगस्त को घर पर आई तो उसने बताया कि प्रदीप उसे पैसों के लिए परेशान कर रहा है। जब प्रदीप उसे लेने आया तो सभी ने उसको समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नीतू को लेकर चला गया।

सुरेंद्र ने बताया कि एक सितंबर को उसकी बेटी ने फोन कर प्रदीप द्वारा उससे पैसा मांगने के लिए तंग और मारपीट करने की बात कहीं। इस पर परिवार के लोगों ने हिसार आकर बातचीत करने के लिए कहा। लेकिन सोमवार सुबह पड़ोस के रामनिवास ने फरीदाबाद फोन कर नीतू की हत्या की सूचना दी। उसके बाद परिवार के लोगों ने हिसार पहुंच कर पुलिस को शिकायत दी है। सुरेंद्र के बयान पर पुलिस ने प्रदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.