Move to Jagran APP

खुलासा : ससुरालियों की बुराई करती थी विवाहिता, पति ने साजिश रच की हत्‍या, बेटी ने खोला भेद

हत्‍या कर पति ने झूठी कहानी रची कि चोरों ने लूट के इरादे से पत्‍नी की हत्‍या कर दी। पुलिस को शक हुआ तो पूछताछ में चार साल की बेटी ने सारी कहानी बयां की। फिर आरोपित ने कबूल लिया

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 06:04 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 06:04 PM (IST)
खुलासा : ससुरालियों की बुराई करती थी विवाहिता, पति ने साजिश रच की हत्‍या, बेटी ने खोला भेद
खुलासा : ससुरालियों की बुराई करती थी विवाहिता, पति ने साजिश रच की हत्‍या, बेटी ने खोला भेद

बहादुरगढ़, जेएनएन। अपने पति या ससुरालियों की बुराई करना एक महिला को इतना भारी पड़ गया कि जान ही चली गई। बहादुरगढ़ में अपनी पत्नी की हत्या के आरोपित पति ने खुलासा किया कि उसने ही अपनी पत्‍नी की हत्‍या की। पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। पुलिस ने पूछताछ के बाद खुलासा किया है कि आरोपित ने पहले पत्नी की हत्या की और फिर कहानी रची। वजह बस इतनी थी कि पत्‍नी अपने पति की बुराई अपनी मां से करती थी। सुभाष नगर में रहने वाले सुनील से संगीता की शादी वर्ष 2010 में हुई थी। सुनील का परिवार जींद के कर्सोला का रहने वाला है। 1 फरवरी की सुबह संगीता की हत्या हुई थी। पहले कहानी यह बताई गई थी कि घर में चोर घुसे और उन्होंने ही संगीता की जान ली।

loksabha election banner

पत्‍नी से कहा हम बेहोश होकर घर में चोरी होने का करेंगे ड्रामा

डीएसपी राहुल देव ने बताया कि आरोपित ने पहले ही पत्नी की हत्या की प्लानिंग की थी। बेहोश करने वाली दवा उसने ऑनलाइन उसी कंपनी में मंगवाई थी, जहां पर वह काम करता था। बाद में एक दिन घर में लाकर रखी। पत्नी को एक झूठी कहानी का हिस्सा बनाया। पत्नी संगीता को सुनील ने कहा कि रात को बेहोश होने और घर में चोरी का ड्रामा करेंगे। संगीता ने भी हामी भर दी थी। मगर संगीता को यह नहीं पता था कि यह कोई ड्रामा नहीं था बल्कि उसकी हत्या की साजिश थी, जिसमें वह खुद फंस रही थी। हत्या वाली रात को सुनील ने संगीता को बेहोशी की दवा सुंघा दी। इसके बाद उसकी हत्या कर डाली। साजिश के तहत ही अलमारी से सामान वगैरह बिखेरा गया था, ताकि लगे की घर में चोरी हुई है।

पुलिस को बताया चोरों ने ले ली जान, चार साल की बेटी ने खोल दिया राज

पुलिस के मुताबिक जब सुनील ने संगीता की हत्या की उसके बाद सुबह चार बजे वह उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। बाद में सूचना में भी यह बताया था घर में चोर घुसे और उन्होंने ही संगीता की जागने पर जान ले ली। संगीता के मायके पक्ष ने भी पुलिस को ऐसी ही शिकायत दी थी, जिस पर अभियोग दर्ज किया गया था। मगर पुलिस को मौके के हालात देखकर ही शक हुआ था। पुलिस ने संगीता की चार वर्षीय बेटी से पूछा तो उसने सच्चाई ब्यां कर दी। उसकी काउंसलिंग भी करवाई गई, वहां पर भी उसने यह बताया कि उसके पिता ने उसकी मां की हत्या की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.