Move to Jagran APP

मरने तक पत्‍नी पर ताबड़तोड़ वार करता रहा युवक, लाश को देख पुलिस भी रह गई हैरान

आरोपित आखिरी सांस तक गर्दन पर धारदार हथियार रगड़ता रहा और वार करता रहा। खाने और सांस लेने की नली भी काट दी। जिस समय पुलिस पहुंची तो मृतका अनिता बैड पर खून से लथपथ हालत में पड़ी थी

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 07:41 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 07:41 PM (IST)
मरने तक पत्‍नी पर ताबड़तोड़ वार करता रहा युवक, लाश को देख पुलिस भी रह गई हैरान
मरने तक पत्‍नी पर ताबड़तोड़ वार करता रहा युवक, लाश को देख पुलिस भी रह गई हैरान

महम, जेएनएन। रोहतक के गांव भैणी महाराजपुर गांव में अवैध संबंधों को लेकर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपित ग्राम पंचायत सदस्य ने आखिरी सांस तक गर्दन पर धारदार हथियार रगड़ता रहा और वार करता रहा। जिस समय पुलिस और एफएसएल टीम वहां पर पहुंची तो मृतका अनिता बैड पर खून से लथपथ हालत में पड़ी थी, जिसके पैर जमीन पर टिके हुए थे। वहां के हालात देखकर लग रहा था कि मरने से पहले अनिता ने खुद को बचाने की भी कोशिश की थी, लेकिन वह जिंदगी बचाने में कामयाब नहीं हो सकी। आरोपित सत्यवान के अंदर इस कदर गुस्सा था कि उसने गर्दन को आखिरी हिस्से तक काटा हुआ था। पुलिस भी इस तरह का मंजर देख हैरान रह गई।

loksabha election banner

शव को देख लग रहा था कि उसने एक बार धारदार हथियार से गले पर वार किया होगा और फिर उसे रगड़ता रहा। जिससे अनिता के गले में खाने और सांस की नली समेत रीड की हड्डी भी काटी गई थी। पीछे के हिस्से पर गर्दन मामूली उलझी हुई थी, जो अलग होकर गिरने वाली थी। पता चला है कि रात करीब दो बजे के आसपास वारदात को अंजाम दिया गया, जिसके बाद आरोपित सुबह करीब पौने चार बजे खुद थाने पहुंचा। इस बीच वह काफी देर तक शव के पास ही बैठा रहा। पुलिस को कहा कि पत्‍नी के कारण समाज में बेइज्‍जती हो रही थी।

जनवरी माह में पुलिस तक पहुंच गया था मामला

गांव के सरपंच शैलेंद्र धतरवाल ने बताया कि इसी साल जनवरी माह में अनिता उक्त युवक के घर भी चली गई थी। वह एक दिन और रात वहीं पर रूकी। इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। बाद में ग्राम पंचायत सदस्य सत्यवान ने पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने वहां आकर अनिता को सत्यवान के साथ भिजवाया था। इसके बाद वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके में भी चली गई थी। करीब एक माह पहले अनिता का भाई उसे ससुराल छोड़कर गया था। इस प्रकरण के बाद ही दोनों बच्चों को बुआ के घर भेज दिया गया था।

दो दिन पहले लगा था छेड़छाड़ का आरोप

सत्यवान के परिवार में उसके अलावा चार भाई और है। जिस युवक के साथ अनिता का संबंध था उस पक्ष की तरफ से दो दिन पहले थाने में शिकायत दी गई थी। जिसमें बताया कि उनके परिवार की लड़की के साथ सत्यवान और उसके चार भाइयों ने छेड़छाड़ की है। मामला पता चलने के बाद सरपंच शैलेंद्र धतरवाल और गांव के लोग पुलिस के पास पहुंचे। जिन्होंने बताया कि ऐसा कोई मामला नहीं है। सत्यवान और उसके भाइयों को फंसाने की कोशिश की जा रही है। तब जाकर मामला शांत हुआ था।

नहीं लगी किसी को भनक

जिस मकान में सत्यवान रहता था उसी कैंपस में उसके बाकी भाई भी अपने परिवार के साथ अलग-अलग रहते हैं। रात के समय आरोपित ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, लेकिन किसी को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। आरोपित के थाने पहुंचने के बाद जब पुलिस घर पहुंची तब जाकर परिजनों को मामले का पता चला।

-----पत्नी की हत्या के बाद आरोपित पति खुद ही थाने पहुंच गया था। इस मामले में मृतका के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

- एसआइ सुरेश कुमार, जांच अधिकारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.