Move to Jagran APP

हिसार में पति के दोस्त ने काेल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर बनाई अश्‍लील वीडियो

एक युवती ने अपने पति के दोस्त पर काेल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता ने आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपित युवक उसके पति का दोस्त है

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 11:02 AM (IST)
हिसार में पति के दोस्त ने काेल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर बनाई अश्‍लील वीडियो
हिसार में पति के दोस्‍त द्वारा ही युवती से दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, हिसार: हिसार शहर निवासी एक युवती ने अपने पति के दोस्त पर काेल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता ने आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपित युवक उसके पति का दोस्त है, वह अक्सर घर आता था। आरोपित ने उसे डरा-धमकर कर उसके घर में ही उससे कई बार उससे दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

सात अप्रैल को उसके पति घर पर नहीं थे तो आरोपित युवक उसके घर आया और उसे डरा धमका कर जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर दिल्ली ले गया और वहां होटल में उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ गलत काम किया। आरोपित ने इसकी वीडियो भी बना ली। उसे सुबह होश आया तो उसने इस बारे एतराज जताया

लेकिन आरोपित ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसे जबरदस्ती यूपी ले गया। इस दौरान उसके घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। जिसके बाद पुलिस उन्हें पकड़ कर लाई।

लेकिन उसने आरोपित के डर से उसके खिलाफ बयान नहीं दिए। लेकिन अब आरोपित उसे बार-बार काल कर उसकी वीडियो घरवालों को दिखाने की धमकी दे रहा है, साथ ही गलत मैसेज भेज रहा और जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

15 वर्षीय लड़की को बार बार बेचकर किया दुष्‍कर्म

नारनौंद : क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी के को बार-बार बेचने और उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मानव तस्करी और दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में 15 वर्षीय किशोरी ने बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है और उसकी मां मजदूरी कर उनका पेट पाल रही है। वह और उसकी छोटी बहन उसकी बड़ी बहन के पास चले गए थे।

करीब दो साल बाद वहां से आ गई थी। फिर उनकी मुलाकात बरेली के गिलास नगर निवासी वानों के साथ हुई ओर उसके पास रहने लग गई। करीब छह महीने तक दोनों बहने वहीं पर रही। उसके बाद वह वानों की भांजी पिंकी के पास कमास खेड़ा आ गई। उसके बाद पिंकी उसको नारनौंद क्षेत्र के एक गांव के ईट भट्ठे पर लेकर आ गई। उसके बाद पिंकी ने उसको सिसाय निवासी मोनू को बेच दिया और मोनू ने उसके साथ बार बार दुष्कर्म किया। करीब एक महीने बाद उसको वापस पिंकी के साथ भेज दिया और मोनू ने कुछ कागजातों पर उसके अंगूठे लगवा लिए।

उसकेबाद वह फिर से पिंकी के साथ उसी ईट भट्ठे पर आ गई। तीन महीने बाद पिंकी ने फिर से उसे जींद जिले के गांव कमास खेड़ा निवासी जग्गू को उसे बेच दिया। वहां पर वह छह दिन रही और उस दौरान जग्गू ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्‍कर्म किया। उसके बाद फिर से पिंकी उसको वापस ईट भट्ठे पर लेकर आ गई और वह अक्सर उसके साथ मारपीट करने लगी। बड़ी मुश्किल से वह उसके चंगुल से बचकर पुलिस के पास पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज करवाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.