Move to Jagran APP

पति-पत्‍नी की चाकुओं से गोद बेरहमी से हत्‍या, पसरा मातम

मृतकों की शिनाख्त सोनिया और उसके पति सोनू के रूप में हुई है। वारदात आज सुबह 4:00 बजे के आसपास बताई जा रही है । दोनों के शव खून से लथपथ घर में ही पड़े मिले।

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 12:13 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 12:13 PM (IST)
पति-पत्‍नी की चाकुओं से गोद बेरहमी से हत्‍या, पसरा मातम
पति-पत्‍नी की चाकुओं से गोद बेरहमी से हत्‍या, पसरा मातम

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में नया पड़ाव एरिया में दंपती की घर में ही चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। दंपत्ति ने 6 साल पहले प्रेम विवाह किया था। मृतकों की शिनाख्त सोनिया और उसके पति सोनू के रूप में हुई है। वारदात आज सुबह 4:00 बजे के आसपास बताई जा रही है । दोनों के शव खून से लथपथ घर में ही पड़े मिले। हत्यारों ने घर में वारदात के बाद खून को भी पानी से धोने का प्रयास किया है। पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुट गई है । दंपती वैश्य समाज से संबंध रखता था। प्राथमिक जांच में ऑनर किलिंग की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक वारदात के समय घर के मेन दरवाजा खुला पड़ा था। दोनों के शव खून से लथपथ थे। पुलिस जब तक पहुंची त‍ब तक दोनों ही दम तोड़ चुके थे। घटना के बाद मृतकों के परिजन पहुंचे जिनका रो-रो कर बुरा हाल है। दंपती करीब पांच साल से इसी जगह पर रहता था।

मृतकों का फाइल फोटो

अभी तक दोनों की कोई संतान नहीं थी। मृतक सोनू की मोबाइल गैलरी थी। वहीं हत्‍या ऑनर किलिंग को लेकर की गई है या अन्‍य वजह से पुलिस इसकी जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.