Move to Jagran APP

रात के तीन बजे घर से निकले पति-पत्‍नी के मिले शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या, उलझी पुलिस

दादरी जिले के एक गांव में महिला का शव घर से करीब 250 मीटर दूर तालाब के समीप अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला तथा उसका पति घर पर ही अचेत पड़ा था। गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 01:23 PM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 01:23 PM (IST)
रात के तीन बजे घर से निकले पति-पत्‍नी के मिले शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या, उलझी पुलिस
रात के तीन बजे घर से निकले पति-पत्‍नी के मिले शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या, उलझी पुलिस

चरखी दादरी/हिसार, जेएनएन। दादरी जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां के गांव समसपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दंपती की मौत हो गई। महिला का शव घर से करीब 250 मीटर दूर तालाब के समीप अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला तथा उसका पति घर पर ही अचेत पड़ा था। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

घटना की जानकारी मिलते ही दादरी एसपी बलवान सिंह राणा, एफएसएल टीम तथा सदर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि राजेश को कुछ समय से खांसी की भी तकलीफ थी। ऐसे में कोरोना की आशंका के चलते चिकित्सकों की देखरेख में महिला के शव को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है।

दोनों के शरीर से कोरोना की जांच के लिए सैंपल भी लिए गए हैं। गांव समसपुर निवासी करीब 45 वर्षीय राजेश तथा उसकी पत्नी 40 वर्षीय सीता देवी देर रात 3.10 बजे गांव में ही एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में तालाब की तरफ जाते दिख रहे है। उसके ठीक 12 मिनट बाद 3.22 बजे राजेश अर्ध नग्न अवस्था में घर की तरफ आता दिख रहा है। घर पर दंपती के तीन बेटे भी सो रहे थे। सुबह करीब 5 बजे जब उनका बड़ा बेटा कृष्ण उठा तो उसने देखा कि उसका पिता राजेश अचेत अवस्था में आंगन में पड़ा हुआ था तथा उसकी मां लापता थी। जिस पर उसने तुरंत अन्य परिजनों को सूचना दी।

आनन फानन में परिजन राजेश को अस्पताल ले गए, वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच किसी ग्रामीण ने गांव के सरपंच जगबीर को तालाब के समीप एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना दी। यह शव राजेश की पत्नी सीता देवी का था। जिस पर परिजन तथा ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को मामले से अवगत करवाया। महिला का शव भी अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। इसके अलावा उसके पति का पजामा तथा चप्पल भी वहां पर पड़े हुए थे। ऐसे में यह मामला काफी पेचीदा नजर आ रहा है।

अभी तक स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि यह आत्महत्या है या हत्या। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी काफी हद तक स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। घटनास्थल पर जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। दादरी सदर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि राजेश व सीता का ना ही किसी से कोई झगड़ा था। उन्होंने बताया कि राजेश भी मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। ना ही वह शराब इत्यादि का सेवन करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.