नारनौंद/हिसार, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कैप्टन अभिमन्यु ने एक दूसरे पर जमकर प्रहार किए। हुड्डा ने जहां खेड़ी चौपटा में रैली कर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 154 वायदे करके प्रदेश के लोगों को लूटने का काम किया था, लेकिन एक भी वायदा पूरा नहीं किया। भाजपा ने बेकसूर लोगों को मरवाने का काम किया है और प्रदेश में जातपात की राजनीति करके जहर फैलाने का काम किया। डेरा प्रकरण में प्रकाश सिंह आयोग की रिपोर्ट ही गायब कर डाली, क्योंकि उसमें भाजपा सरकार का असली चेहरा दिखाया गया था।

हुड्डा ने कांग्रेस प्रत्याशी बलजीत सिहाग को जितवाने की अपील की। वहीं कैप्टन अभिमन्यु ने गांव हैबतपुर और गैबीनगर में प्रचार अभियान के दौरान हुड्डा पर जवाबी हमला किया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद और क्षेत्रवाद की राजनीति करके हरियाणा का अहित करने वाला व्यक्ति किस मुंह से नारनौंद में विकास न होने की बात कह रहा है। ईडी और सीबीआइ जिनको दोषी मानकर केस चला रही है, जो स्वयं जमानत पर बाहर घूम रहे हों, उनको यह कहना शोभा नहीं देता।

नारनौंद के विकास पर उलझे दोनों नेता

भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले कांग्रेस ने जो वादे घोषणा पत्र में डाले हैं उनको पहली कलम से पूरा किया जाएगा। चौबीस घंटे के अंदर किसानों के कर्जे माफ किए जाएंगे। नारनौंद हलके को पहले से ज्यादा पॉवर फुल बनाया जाएगा। भाजपा ने माइनिंग, बिजली मीटर खरीद, बसों की किलोमीटर स्कीम के घोटाले करके अपने आपको पाक साफ बता रही है। लेकिन जनता सब जानती है। पारदर्शी नौकरियों के नाम पर एसएस बोर्ड का चेयरमैन इसी सरकार में सस्पेंड हुआ और पेपर लीक सहित नौकरियों में बड़े-बड़े घोटाले किए गए हैं। कांग्रेस की सरकार बनते ही इनकी जांच करवाई जाएगी।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा का दस वर्ष तक राज था, तब नारनौंद में उन्होंने विकास क्यों नहीं करवाया। कांग्रेस व पूर्व की सरकारें नारनौंद के पिछड़ेपन की जिम्मेदार रही। कांग्रेस के दस साल के शासनकाल में यहां एक भी कॉलेज नहीं खुला। भाजपा के पांच साल के शासन में नारनौंद में चार कॉलेज, चार आइटीआइ, दो हाइवे बने। हांसी-जींद रेलमार्ग का 933 करोड़ का प्रोजेक्ट भी मंजूर हुआ है। नारनौंद अनाज मंडी में हुई रैली से साफ हो गया है कि जनता में भाजपा की एकतरफा लहर है। रैली के दौरान सात घंटे तक हजारों की संख्या में लोग मैदान में डटे रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस