Move to Jagran APP

रोहतक में पांच महीने पहले प्रेम विवाह करने वाले युवक-युवती की हत्‍या, फेंके शव

रोहतक के फरमाना गांव की युवती ने पांच माह पहले ही चचेरे भाई से प्रेम विवाह किया था और भागकर शादी रचाई थी। दोपहर को युवती की हत्‍या हुई तो शाम काे युवक का शव मिला।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 03:57 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 07:36 PM (IST)
रोहतक में पांच महीने पहले प्रेम विवाह करने वाले युवक-युवती की हत्‍या, फेंके शव
रोहतक में पांच महीने पहले प्रेम विवाह करने वाले युवक-युवती की हत्‍या, फेंके शव

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक बड़ी घटना सामने आई है। प्रेम विवाह करने वाली युवती की चाकू गोदकर हत्‍या कर दी गई। युवती को घायल अवस्‍था में महम के सामान्‍य अस्‍पताल के बाहर फेंका और आरोपित मौके से भाग निकले। युवती को जब घायल अवस्‍था में अंदर ले जाया गया तो गर्दन में चाकू के गहरे घाव थे और वो बुरी तरह जख्‍मी थी। युवती ने कुछ बोला भी मगर वह बेहोश हो गई। युवती को पीजीआई रेफर किया गया, मगर रास्‍ते में ही उसने दम तोड़ दिया। ये सब गुरुवार दोपहर को हुआ। पुलिस जब इस मामले की जांच में जुटी तो महम क्षेत्र के पास युवक का शव भी मिल गया। लहूलुहान हालत में युवक का शव खुले में पड़ा हुआ था।

loksabha election banner

बता दें कि फरमाना गांव की युवती ने पांच माह पहले ही चचेरे भाई से प्रेम विवाह किया था और भागकर शादी रचाई थी। पकड़े जाने पर जब बयान हुए तो दोनों ने कहा कि हम बालिग है और साथ ही रहना चाहते हैं। इसके बाद से ही दोनों एक साथ रह रहे थे। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवती और युवक दोनों रोहतक में ही रहते थे और परिवार से उनकी अनबन चल रही थी।

ऐसे में पुलिस की शक की सूई परिवार पर भी घूमी है। युवती के परिवार को लेकर पुलिस युवती के भाई से पूछताछ करने के लिए निकल चुकी है। जो कि भिवानी के सिवानी मंडी में रहता है। क्‍योंकि इस मामले में भाई का नाम भी सामने आ रहा है। पुलिस इस मामले को ऑनर किलिंग से भी जोड़कर देख रही है। बाकी जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि आखिर किस तरह से इस हत्‍या को अंजाम दिया गया है।

युवती की हत्‍या होने और पति के साथ नहीं होने पर पुलिस दिन में ही सक्रिय हो गई। वहीं जिस तरह से हत्‍या को अंजाम दिया गया है, उससे पता चल रहा है कि पहले से ही हत्‍या की योजना बना ली गई थी। वहीं युवती को अस्‍पताल के बाहर फेंके जाने के चलते पुलिस इस मामले में और भी पहलुओं पर जांच करने में जुटी है। युवक को भी जिस तरह से मारा गया है उसे देख ये किसी एक शख्‍स का काम नहीं लग रहा है। मगर हत्‍या करके युवक के शव को फेंक देना और युवती को अस्‍पताल के बाहर फेंकना ये ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब जानने में पुलिस जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.