Move to Jagran APP

हिसार के दो व्यापारियों से एक माह में दो बार लूट, इस दफा मारी गोली, गंभीर

9 अक्टूबर को भी एक व्यापारी से पहले हो चुकी है साढ़े 15 लाख रुपये की लूट, बहादुरगढ़ में 23 दिन बाद उसी जगह हुई व्यापारियों से फिर हुई लूट

By manoj kumarEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 11:48 AM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 11:48 AM (IST)
हिसार के दो व्यापारियों से एक माह में दो बार लूट, इस दफा मारी गोली, गंभीर
हिसार के दो व्यापारियों से एक माह में दो बार लूट, इस दफा मारी गोली, गंभीर

जेएनएन, हिसार। मोबाइल फोन का कारोबार करने वाले हिसार शहर के दो व्यापारियों को बुधवार की देर रात कार सवार युवकों ने बहादुरगढ़ में गोली मार दी। एकता नगर निवासी मोहित के हाथ और विकास के गर्दन व छाती के बीच गोली लगी है। हमलावर दोनों से करीब डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार मोहित अपने साथियों के साथ हिसार में मोबाइल खरीदता था और फिर दिल्ली की गफ्फार मार्केट में बेचता था। वह बुधवार को सामान बेच कर हिसार लौट रहा था। बहादुरगढ़ के नया गांव के पास बदमाशों ने उनके पीछे अपनी गाड़ी लगा दी। व्यापारियों ने गाड़ी भगाई तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बाद में बदमाश गाड़ी से उतर कर आए और करीब डेढ़ लाख रुपये लूट कर भाग गए। हमले में मोहित की गाड़ी भी डैमेज हुई है। बहादुरगढ़ के सिटी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों ने मुंह नहीं ढका हुआ था। उनकी तलाश जारी है।

23 दिन पहले उसी जगह लूटे थे साढ़े 15 लाख

बहादुरगढ़ के बाईपास पर नयागांव चौक के आसपास ही 9 अक्टूबर को भी बोलेरो में सवार छह-सात बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर मोहित व उसके साथियों से साढ़े 15 लाख लूट लिए थे। सदर थाना में इसकी एफआइआर भी दर्ज है। उस मामले में भी अभी सुराग नहीं लगा है। अब फिर व्‍यापा‍री दिल्‍ली में मोबाइल बेचकर वापस आ रहे थे कि बदमाशों ने वारदात काे अंजाम दे दिया। आरोपितों की अभी पहचान नहीं हो सकी है मगर प्राथमिक जांच में माना ये जा रहा है कि लूट की वारदात मुखबरी के आधार पर ही हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.