हिसार, जागरण टीम: दिल्ली रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र के नजदीक दोपहर 12 बजे अचानक बाइक में आग लग गई। बाइक सवार युवक हादसे में बाल बाल बचा। देवा गांव निवासी सतीश कुमार सातरोड में शादी में जा रहा था। सतीश ने बताया कि बाइक के कारबोरेटर के पास लगी पेट्रोल पाइप के पास आग लगी थी। उसने तुरंत बाइक खड़ी की और खुद को बचाया।

सतीश ने बताया कि 20 दिन पहले ही बाइक की सर्विस करवाई थी। देवा गांव निवासी सतीश कुमार पिजा डिलीवरी का काम करता हैं। सोमवार को गांव के नजदीक पेट्रोप पंप से तेल डलवाकर सातरोड के लिए निकला था। उससे सहयोगी के घर शादी में जाना था। जब सतीश ने विद्युत नगर क्रास किया तो अचानक बाइक से चिंगारी उठने लगी।

सतीश ने तेजी से बाइक रोकी और साइड स्टैंड लगाकर खड़ा कर दिया। जैसे ही वह बाइक से उतरा तो पूरी बाइक में आग फैल गई। देखते ही देखते पूरी बाइक जल गई। जाम में फंस गई दमकल विभाग की गाड़ी लोगों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। मगर आजाद नगर से आने वाली गाड़ी को काफी समय लग गया।

शहर में जाम की स्थिति होने के कारण वह देरी से पहुंची। एक ढाबा मालिक ने पानी डालकर बाइक की आग पर काबू पाया। कुछ देर बाद दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग पर को बुझाया।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट