हिसार, जेएनएन। हिसार में चोरों के हौसले बुलंद है। आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। मगर अब एक बड़ी घटना सामने आई है। हिसार के अर्बन एस्टेट में एक परिवार जींद में नरवाना के धरौदी गांव में मां के निधन होने पर गया था। पीछे से चोरों ने उनके घर से 27.5 तोले सोना और 70 किलोग्राम चांदी चुरा ली। चोर घर की अलमारी से 85 हजार रुपये कैश भी चुरा कर ले गए। पीड़ित प्रवीन कुमार के मौसा ने गांव में फोन कर ताले टूटने की सूचना दी तो वह हिसार पहुंचे और चोरी का पता चला। पुलिस ने अब प्रवीन की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में प्रवीन कुमार ने बताया कि वह अपने भाई के साथ अर्बन एस्टेट में रहता है। उनकी मां का सात अगस्त की रात को निधन हो गया था। परिवार के सभी सदस्य दाह संस्कार के लिए गांव चले गए थे। पीछे से घर को ताला लगा कर गए थे। लेकिन वीरवार को प्रवीन के मौसा सुरेश ने उनको फोन कर बताया कि घर के ताले टूटे हुए है। वह तुरंत अपनी पत्नी के साथ हिसार पहुंचे और घर की जांच की।

घर के अंदर अलमारी के सेफ का ताला टूटा था। चोर अलमारी में रखे सोने के दो गले के हार, नथ, मांग का टिका, 12 अंगूठी, दो लोकेट, छह जोड़ी कानों सहित करीब साढ़े 27 तोले सोना चोरी कर ले गए। इसके साथ चोर चांदी की 10 पाजेब, चार मूर्ति गणेश लक्ष्मी की, 20-20 तोले के पांच सिक्के, सात सिक्के 10-10 तोले सहित करीब 70 तोले चांदी चुरा कर ले गए। अलमारी में रखी 85 हजार की नगदी भी वह चोरी कर ले गए है। पुलिस भी चोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची है। घर में कैमरे नहीं थे तो पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021