मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जेएनएन, सिरसा : जिस घर से बरात निकलनी थी, शादी की तैयारियां चल रही थी। 15 दिन पहले उसी घर से युवक की अर्थी निकली। महज युवक ही नहीं उसके दोस्‍त की जिंदगी भी न बच पाई। जो मां अपने बेटे की शादी के लिए अरमान संजोए थी अब वो न कुछ बोल रही है तो न कुछ समझ पा रही है। बाइक पर सवार मां होश में भी नहीं है और घर गावं में मातम पसरा हुआ है।

दरअसल गांव टीटूखेड़ा निवासी 23 वर्षीय बुटा सिंह अल सुबह उठा और अपने ननिहाल सेमा, बठिंडा पंजाब जाने के लिए तैयार हुआ। उसके साथ उसकी मां मुख्तयार कौर व दोस्त गुरप्रीत निवासी चकराइयां भी प्लसर मोटरसाइकिल पर उसके साथ चले। रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग नौ पर गांव पंजुआना के निकट उनका मोटरसाइकिल आगे चल रहे ट्रक से टकरा गया। हादसे में बुटा सिंह व गुरप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मुख्तयार कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पीछे से ट्रक से टकरा गया मोटरसाइकिल
प्रत्यक्षर्दिशयों के मुताबिक मोटरसाइकिल गुरप्रीत सिंह चला रहा था। मोटरसाइकिल के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा ली, जिससे उनका मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गया। हादसे के बाद मोटरसाइकिल टूट कर बिखर गया और तीनों को गंभीर चोटें आई। राहगीर घायलों की मदद के लिए दौड़ पड़े। हादसे की जानकारी मिलते ही एडवांस युवा क्लब के सदस्य मौके पर पहुंचे। हाइवे पुलिस व बड़ागुढ़ा पुलिस ने घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने बुटा सिंह व गुरप्रीत को मृत घोषित कर दिया। मुख्तयार कौर की हालात भी गंभीर बनी हुई है, उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बड़ागुढ़ा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को कब्जे में ले लिया।

29 को होनी थी शादी
हादसे में मारा गया बुटा सिंह का परिवार टीटूखेड़ा में ढाणियों में रहता है तथा उनका पुराना गांव भंभूर है। आगामी 29 सितंबर को उसकी शादी पीलीबंगा में होनी थी। शुक्रवार सुबह वह अपनी मां व दोस्त के साथ अपने ननिहाल सेमा में शादी के कार्ड देने जा रहा था। वहीं हादसे में मारा गया 32 वर्षीय गुरप्रीत मिस्त्री का काम करता था। वह शादीशुदा था तथा उसके दो बच्चे हैं। बड़ागुढ़ा थाना के उप निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि इस मामले में मृतक के चाचा हरनाम सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप