जेएनएन, सिरसा। आपने कार, दोपहिया चोरी की घटनाएं सुनी होंगी। लेेेेेेकिन,  सिरसा में बस स्टैंड पर चोर सवारियों से भरी हरियाणा रोडवेज की बस ही उड़ा ले गए। सवारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। सवारियों को लगा कि बस चालक व परिचालक असली हैं। यात्रियों को इस बारे में तब पता चला जब रोडवेज स्टाफ ने बस को रुकवाया और बस चला रहे ड्राइवर व कंडक्टर से पूछताछ की।

सिरसा में वीरवार दोपहर को बस स्टैंड के काउंटर पर हरियाणा रोडवेज की बस खड़ी थी। बस में लगभग 20 सवारियां थी। शहर से निकलते समय बस चलाने को लेकर बस में बैठे हरियाणा रोडवेज के एक कर्मचारी को कुछ शक हुआ और उसने ड्राइवर से पूछताछ की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

मौके पर पहुंचे हरियाणा रोडवेज के अधिकारी।

ड्राइवर ने कंडक्टर से बातचीत करने का इशारा किया जिसके बाद कंडक्टर से बातचीत की तो पता चला कि बस को फर्जी ड्राइवर और कंडक्टर चला रहे हैं। बस से सिरसा से बणी गांव जा रही थी और सवारियां भी बणी की थी, लेकिन बस को सिरसा शहर में रुकवा लिया गया और इसी दौरान रोडवेज का स्टाफ भी पहुंच गया। काउंटर से बस 20 मिनट बात चलनी थी। मौके पर पहुंची सिरसा पुलिस युवकों को अपने साथ ले गई और अभी अधिक जानकारी देने से इन्कार कर रही है। 

यह भी पढ़ें: पंजाब में रेड करने गई एक्साइज टीम पर हमला, सुबूत मिटाने के लिए गिरा दिए लाहन से भरे ड्रम

यह भी पढ़ें: पंजाब के डीजीपी का बड़ा फैसला, किसी भी थाने के इलाके में हो जुर्म, दर्ज करनी होगी जीरो एफआइआर

यह भी पढ़ें: पंजाब में जहरीली शराब का मामला: ढोटिया की प्रेमिका भी गिरोह में शामिल, लाइसेंसी हथियार भी है नाम पर

 

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021