Move to Jagran APP

नेशनल कराटे चैंपियनशिप में हरियाणा के खिलाड़ियों का दबदबा, 16 राज्यों के खिलाड़ी ले रहे हैं भाग

आल इंडिया धामीका काई कप कराटे चैंपियनशिप में रविवार को दूसरे दिन दोपहर तक हरियाणा के खिलाड़ियों का दबदबा बना रहा है। जूनियर और सीनियर वर्ग में प्रदेश के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। रविवार को दूसरे दिन सुबह नौ बजे से चैंपियनशिप के मुकाबले शुरू हुए हैं

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 02:20 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 02:20 PM (IST)
नेशनल कराटे चैंपियनशिप में हरियाणा के खिलाड़ियों का दबदबा, 16 राज्यों के खिलाड़ी ले रहे हैं भाग
इंडिया धामीका काई कप कराटे चैंपियनशिप का आयोजन रोहतक में चल रहा है

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक में चल रही आल इंडिया धामीका काई कप कराटे चैंपियनशिप में रविवार को दूसरे दिन दोपहर तक हरियाणा के खिलाड़ियों का दबदबा बना रहा है। जूनियर और सीनियर वर्ग में प्रदेश के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। रविवार को दूसरे दिन सुबह नौ बजे से चैंपियनशिप के मुकाबले शुरू हुए हैं। जिनमें शुरू से ही हरियाणा के खिलाड़ी अपने प्रतिद्वंद्वियों पर भारी पड़ रहे हैं। आयोजक एवं कराटे कोच राजीव सहरावत ने बताया कि इस नेशनल कराटे चैंपियनशिप में 800 से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। लड़के और लड़कियों के वर्ग की इस चैंपियनशिप काे लेकर खिलाड़ियों में खासा उत्साह बना हुआ है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप में हरियाणा के अलावा पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, जम्मू एंड कश्मीर, लद्दाख, दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तमिलनाडू व तेलंगाना आदि 16 प्रदेशों के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। चैंपियनशिप का रविवार को दूसरा और अंतिम दिन है। ऐसे में तमाम वर्गों के फाइनल मुकाबले होंगे। सभी मुकाबले देर शाम तक पूरे होने की संभावना है। सभी वर्गों के मुकाबले पूरे होने के बाद ही चैंपियनशिप का समापन होगा।

चैंपियनशिप का आयोजन रोहतक के पुराना बस स्टैंड के निकट स्थित श्री प्राचीन रामलीला सोसायटी लोकल के ग्राउंड पर किया जा रहा है। प्रतियोगिता के स्टेट इंचार्ज सुमित छिल्लर ने बताया कि कराटे एसोसिएशन आफ इंडिया के महासचिव रजनीश चौधरी की देखरेख में यह चैंपियनशिप आयोजित कराई जा रही है। रविवार को 15 साल से अधिक आयु के लड़के व लड़कियों के वर्ग के मुकाबले चल रहे हैं। छिल्लर ने बताया कि चैंपियनशिप के मुकाबले आठ अंतरराष्ट्रीय रेफरी के देखरेख में कराए जा रहे हैं। रविवार शाम को इसका समापन होगा। इस अवसर पर परमजीत सिंह, योगेंद्र चौहान, तरुण चक्रवर्ती, सुनील सैनी, सूरज राठी व अजय आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.