Move to Jagran APP

हर्ष मोहन भारद्वाज बोले- सीएम मनोहर ने मेरे मुकुट की लाज नहीं रखी, मगर दीपेंद्र के रूप में चंद्रगुप्त मिल गया

हर्ष मोहन भारद्वाज ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मनोहर लाल ने मेरे मुकुट की लाज नहीं रखी मगर दीपेंद्र हुड्डा ने रख ली। भारद्वाज ने कहा कि फरसा कांड के बाद वह एक साल तक चुप रहे

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 10:39 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 10:39 AM (IST)
हर्ष मोहन भारद्वाज बोले- सीएम मनोहर ने मेरे मुकुट की लाज नहीं रखी, मगर दीपेंद्र के रूप में चंद्रगुप्त मिल गया
हर्ष मोहन भारद्वाज ने आखिरकार भाजपा को अलविदा कह दिया है

बरवाला (हिसार) जेएनएन। करीब एक साल पहले 11 सितंबर को बरवाला में मुख्यमंत्री को चांदी का मुकुट पहनाने पर गुस्से का शिकार हुए हर्ष मोहन भारद्वाज ने आखिरकार भाजपा को अलविदा कह दिया है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य डा. हर्ष मोहन भारद्वाज ने दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इतना ही नहीं बरवाला में इंद्रप्रस्थ कालोनी में स्थित महर्षि दधीचि परमार्थ ट्रस्ट के एक कार्यक्रम में हर्ष मोहन ने दीपेंद्र हुड्डा को चांदी का मुकुट भी पहनाया।

prime article banner

हर्ष मोहन भारद्वाज ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मनोहर लाल ने मेरे मुकुट की लाज नहीं रखी, मगर दीपेंद्र हुड्डा ने रख ली। जो ताज मुख्यमंत्री को दिया था, उसे तो मनोहर लाल ले गए थे और वह मौज कर रहे हैं। भारद्वाज ने कहा कि फरसा कांड के बाद वह एक साल तक चुप रहे। उनका अपमान किया गया और चुनाव में उनसे किसी ने मदद नहीं मांगी। उनके अपमान का असर यह हुआ कि भाजपा का 75 पार का नारा 40 पर जाकर रुक गया।

उन्होंने कहा कि आज का कार्यक्रम सामाजिक था। इसमें दीपेंद्र हुड्डा मुख्य अतिथि के रूप में आए थे। कार्यक्रम में कोई राजनीति नहीं थी। दीपेंद्र ने उनके घर के भीतर आकर निवेदन किया और वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। 

मैंने नालायक लोगों के भी स्वागत किए

भारद्वाज ने कहा कि मैं आदर्श ब्राह्मण हूं। मुझे वह सारे गुण दीपेंद्र हुड्डा में नजर आते हैं। जो 15 साल तक लोकसभा का सदस्य रहा हो। आज राज्यसभा का सदस्य हो, फिर भी कोई घमंड नहीं है। मैंने बहुत बड़े-बड़े लोगों के स्वागत किए। नालायक लोगों के भी स्वागत किए। मुझे चंद्रगुप्त चाहिए था और वो दीपेंद्र हुड्डा के रूप में मिल गया है। भाजपा में मैं अनवांटेड गेस्ट की तरह पड़ा रहा। दीपेंद्र से उनकी एक डिमांड जरूर है, जिस दिन वह मुख्यमंत्री बनें या उनके हाथ में ताकत आ जाए तो महर्षि दधीचि ट्रस्ट के नाम पर यूनिवर्सिटी जरूर बना देना। मैं गऊ भगत हूं। गाय सड़क पर नहीं मिलनी चाहिए।

बरोदा में जीतेगी कांग्रेस

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का घमंड टूटेगा। वहां से कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेगा और हरियाणा की राजनीति में एक नए युग की शुरुआत होगी। बरोदा चुनाव की तरफ आज पूरे प्रदेश की जनता देख रही है। इसके बाद प्रदेश सरकार की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। हर्षमोहन भारद्वाज ने जो मुकुट पहनाया है, उसे मैं गोशाला या ब्राह्मण समाज को भेंट करना चाहता हूं। इसके बाद दीपेंद्र ने मुकुट ब्राह्मण सभा हिसार के पूर्व जिलाध्यक्ष दयानंद खेदड़ को पहनाया। इस अवसर पर बादली के विधायक कुलदीप वत्स, प्रह्लाद ङ्क्षसह गिला खेड़ा, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, युवा जिला महासचिव तेजबीर पूनिया, जितेंद्र ज्याणी बरवाला, धर्मवीर गोयत, दयानंद शर्मा, उमेद लोहान, ओमप्रकाश पंघाल, समीर इंदौरा, विक्त्रम पूर्व सरपंच समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.