Move to Jagran APP

हांसी जिला पुलिस ने शहर में चलाया नाइट डोमिनेशन, 1025 वाहनों की हुई जांच

देसी शराब के साथ दो आरोपित धरे गए सट्टा खाईवाली के आरोप में एक गिरफ्तार।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 02:02 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 02:02 PM (IST)
हांसी जिला पुलिस ने शहर में चलाया नाइट डोमिनेशन, 1025 वाहनों की हुई जांच
हांसी जिला पुलिस ने शहर में चलाया नाइट डोमिनेशन, 1025 वाहनों की हुई जांच

 जेएनएन, हांसी : अपराधियों की धरपड़क व अवैध नशे के कारोबार पर रोकथाम के लिए पुलिस जिला हांसी के एसपी लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को रात्रि 10 बजे से शुक्रवार सुबह 4 बजे तक नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान पुलिस जिला हांसी की 90 प्रतिशत पुलिस फोर्स ऑन रोड थी। इस दौरान जिला के सभी डीएसपी एवं सभी थाना प्रभारी, सभी चौकी इंचार्जों, सीआईए यूनिट, महिला पुलिस बल, तमाम पीसीआर सभी स्थायी नाके व पुलिस जिला क्षेत्र में सभी सस्पेक्टेड स्थानों व कच्चे मार्गों, रास्तों पर कड़ी नाकाबंदी करके पैदल गश्त करके अपने-अपने इलाके में पडऩे वाले होटल, ढाबे, रेस्टोरेंट, धर्मशालाओं, बस अड्डा, रेलवे स्टेशनों सहित शहर के 49 सार्वजनिक स्थानों को चेक किया गया।

loksabha election banner

 अभियान के दौरान पुलिस ने 20 बोतल देसी शराब के साथ 2 लोगों को किया गिरफ्तार किया तथा 10 संदिग्ध व्यक्तियों के पर्चा अजनबी काटे गए। सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खाईवाली के आरोप में बोगाराम कालोनी निवासी सुनील कुमार नामक व्यक्ति को 7200 रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में वांछित एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया। नाइट डोमिनेशन में 296 दुपहिया, 322 चार पहिया व 278 लाइट व्हीकल तथा 129 बड़े वाहनों सहित कुल 1025 वाहनों को चैक किया गया तथा वाहनों के अधूरे डाक्यूमेंट्स पाए जाने पर दो वाहनों का चालान किया तथा एक वाहन को इंपाउंड किया गया। नाइट डॉमिनेशन के दौरान पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने व हुड़दंगबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ भी विशेष अभियान चलाया गया। यह जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि नाइट डोमिनेशन में रात्रि चेकिंग का विशेष अभियान होता है जिस में आने जाने वाले वाहन चालकों के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों की भी चेकिंग की जाती है। उन्होंने कहा कि समय-समय पर अचानक किसी भी रात्रि में इसी प्रकार नाइट डोमिनेशन कानून-व्यवस्था को पूर्ण नियंत्रण में रखने और अपराधियों व अपराधों पर पूर्ण रुप से लगाम लगाने के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम भविष्य में भी जारी रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.