हिसार, जेएनएन। दो दिन पहले अपने घर से दवाई लेने निकले एक सरकारी टीचर का शव तोशाम रोड स्थित सिद्धार्थ इंटरनेशनल स्कूल के सामने खाली  प्लॉट से अधजली अवस्था में मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गुमशुदा हुए व्यक्ति के स्वजनों को शव की शिनाख्त के लिए आने को कहा।

एडवोकेट अनूप सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे तो उनके पांव तले की जमीन खिसक गई। उन्होंने देखा कि यह शव उनके छोटे भाई का ही है। एडवोकेट अनूप ने अपने भाई के लोअर की जेब और उसके छोटे हाथों को देखकर उसकी शिनाख्त की। उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले उसका छोटा भाई सूर्य नगर स्थित अपने घर से दवाई लेने के लिए वीरवार शाम 7:30 बजे बाइक पर सवार होकर गया था। लेकिन वापस नहीं आया। उन्होंने उसके दोस्तों और रिश्तेदारों में पता करवाया।  लेकिन कहीं भी भाई का पता नहीं लगा। शनिवार सुबह 10.30 बजे पुलिस से सूचना मिली कि तोशाम रोड से एक शव मिला है जो अधजली अवस्था में है। आकर इसकी शिनाख्त करें। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे।

चिकनवास सरकारी हाई स्कूल में साइंस के अध्यापक थे अजीत

सूचना मिलते ही डीएसपी अभिमन्यु लौहान भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। मृतक की पहचान सूर्य नगर की गली नंबर आठ निवासी 44 वर्षीय अजीत सिंह के रूप में हुई है। अजीत सिंह चिकनवास के सरकारी हाई स्कूल में साइंस के अध्यापक थे। शव के पास से अजीत का मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है साथ ही एक चाकू, बीड़ी का बंडल व 2 टीके, एक सीरींज और प्लास्टिक के दो ढक्कन भी पड़े मिले हैं।

हत्या व आत्महत्या के एंगिल से जांच कर रही पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शहर के सिविल अस्पताल के शवगृह में भिजवाया है। पुलिस मौके से साक्ष्य जुटा रही है। एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है। मौके पर एसपी पहुंचे और उन्होंने टीमें बनाकर मामले में जांच के आदेश दिए। पुलिस इसे हत्या और आत्महत्या मानकर जांच कर रही है। मृतक अजीत शादीशुदा थे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Edited By: Umesh Kdhyani