हिसार, जेएनएन। बदमाशों के हौसले बुलंद है मानों पुलिस को जेहन में कोई खौफ ही नहीं हो। हिसार में अपराध से जुड़े मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला नारनौंद का है। जहां रविवार देर रात एक युवक की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। खांडा मोड़ पर नारनौंद के युवक राहुल पर बदमाशों ने सात गोलियां बररसाई और ढेर करके वहां से भाग निकले।

पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मगर तब तक देर हो चुकी थी। युवक की भी मौत हो चुकी थी तो बदमाश भी वहां से भाग निकले। पुलिस ने युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए हिसार के सिविल अस्‍पताल भिजवाया है। वहीं युवक के परिजनों में आक्रोश बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है वहीं बदमाशों की तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच के तौर पर मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। वहीं लग रहा है कि हत्‍यारों ने एक सोची समझी साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। अगर किसी सीसीटीवी में बदमाशों के व्‍हीकल या उनकी फोटो मिलेगी तो जांच में आसानी होगी।

वहीं जवान युवा की मौत से परिजनों में मातम छाया है। परिजनों ने कहा कि है कि अगर जल्‍द कार्रवाई नहीं हुई तो वो किसी तरह का एक्‍शन लेने पर मजबूर होंगे। हत्‍या की खबर से आसपास के इलाके में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि सात गोलियां मारे जाने से साफ जाहिर है कि हत्‍या बदले की भावना से की गई है। वहीं जांच जारी है।

बता दें कि हिसार के सैनियान मोहल्‍ले में भी कुछ दिन पहले घर के बाहर खड़े हत्‍या के केस के आरोपितों पर बदमाशों ने गोलिया चलाई थी। इसके दो दिन बाद बदमाशों ने फिर से हत्‍या आरोपितों के परिजनों पर हमला कर दिया था। ऐसे में इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस