Move to Jagran APP

भिवानी में जमीन विवाद के चलते चचेरे भाई को गोलियों से भूना, मौत

भिवानी में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। गोली मारे जाने से खून से लथपथ युवक को अस्‍पताल ले जाया गया मगर तब तक सांसे थम चुकी थी।

By manoj kumarEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 01:19 PM (IST)
भिवानी में जमीन विवाद के चलते चचेरे भाई को गोलियों से भूना, मौत
भिवानी में जमीन विवाद के चलते चचेरे भाई को गोलियों से भूना, मौत

भिवानी, जेएनएन। जमीनी विवाद के चलते गांव रोहणात निवासी एक युवक ने अपने चचेरे भाई को गोलियों से भून दिया। इससे पूर्व सैनिक चंद्रपाल की मौत हो गई। घटना सुबह करीब सवा 8 बजे की बताई गई है। बताया गया है कि आरोपित युवक पूर्व सैनिक चंद्रपाल के घर घुस गया और उसने घर में बैठे चंद्रपाल पर बेखौफ होकर गोलियां चला दी। बताया गया है कि आरोपित युवक ने चंद्रपाल के सीने व चेहरे पर गोलियां मारी।

loksabha election banner

इससे चंद्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नही घायल को उपचार के लिए जब गाड़ी से भिवानी ले जाने लगे तो आरोपित ने गाड़ी के टायर पर भी गोली दाग दी। इससे गाड़ी भी नहीं चल पाई। बाद में घायल चंद्रपाल को पुलिस की गाड़ी में ही उपचार के लिए भिवानी के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने चंद्रपाल को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर बवानीखेड़ा के नवनियुक्त थाना प्रभारी बलजीत ङ्क्षसह, सीआईए की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मौके से 10 खोल बरामद किए हैं, इसके अलावा चार सिक्के भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने मृतक की पत्नी जागृति देवी की शिकायत पर उसके पति की हत्या किए जाने के आरोप में शमशेर उर्फ सोनू व पिता-पुत्र बलजीत व अंकित के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस में दी शिकायत में जागृति देवी ने बताया कि उसके पति चंद्रपाल फौज से सेवानिवृत्त है। सेवानिवृत्त होने के बाद वह गुजराज के दाहिद शहर में नौकरी कर रहे हैं। जन्माष्टमी के दिन वे अपने घर कुछ दिनों की छुट्टी के लिए आए हुए थे। मंगलवार प्रात: करीब सवा 8 बजे वह तथा उसका पति चंद्रपाल घर पर थे। करीब सवा 8 बजे उनके पति के चचेरे भाई शमशेर उर्फ सोनू पड़ोस में रहने वाले बलजीत के घर पर छत पर चढ़ गया और उसने हवाई फायर किया।

इस दौरान बलजीत व उसका पुत्र अंकित भी शमशेर के साथ खड़े थे। जागृति देवी का आरोप है कि बलजीत ने शमशेर को यह कहा कि वह घर के अंदर घुसकर चंद्रपाल की सीने पर गोली मारे। यह सुनकर आरोपित शमशेर उनके घर आ गया और उसने उसके पति चंद्रपाल पर दनादन गोलियां चलानी आरंभ कर दी। जब उसे बचाने के लिए दौड़ी तो आरोपित शमशेर ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह गली में निकल आई और पड़ौसियों से बचाने की गुहार लगाई। यह सुनकर कुछ लोग उसके घर आए और उसके पति को बचाने का प्रयास करने लगे तो आरोपित शमशेर ने सभी को जान से मारने की धमकी दी।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसका पति जब घायल अवस्था में था तो उसे अस्पताल में जाने के लिए उपचार के लिए एक गाड़ी बुलाई गई। आरोपित शमशेर ने भी उसके टायर में गोली मार दी। इसके बाद पुलिस की गाड़ी में उसके पति को उपचार के लिए भिवानी के नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि घटना के बाद आरोपित शमशेर मोटरसाईकिल पर सवार होकर फरार हो गया।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.