Move to Jagran APP

हथौड़े से 2 युवकों की हत्या करने वाला पकड़ा गया, 200 रुपये के लिए उतारा था मौत के घाट

हिसार के गोयल ब्रदर्स पेट्रोल पंप पर दो कर्मियों की हत्‍या के मामले का पर्दाफाश हो गया है। नशे की लत को पूरा करने के लिए हमलावर ने पेट्रोल पंप में हथौड़े से दो कर्मियों की हत्या की थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 01:59 PM (IST)
हथौड़े से 2 युवकों की हत्या करने वाला पकड़ा गया, 200 रुपये के लिए उतारा था मौत के घाट
गोयल ब्रदर्स पेट्रोल पंप पर तीन कर्मियों पर हथोड़े से हमला करने वाले हमलावर गिरफ्तार।

हिसार, जेएनएन। सिरसा रोड पर पुरानी चुंगी के पास गोयल ब्रदर्स पेट्रोल पंप पर तीन कर्मियों पर हथोड़े से हमला करने वाले हमलावर को पुलिस ने पकड़ लिया है। हमलावर शहर के नजदीकी गांव का ही 28 वर्षीय युवक है। मंगलवार को एसपी बलवान सिंह राणा ने प्रेस वार्ता कर आरोपित को पकडऩे बारे सूचना दी। हालांकि अभी आरोपित का नाम और पते की सूचना सार्वजनिक नहीं की  है।

loksabha election banner

पेट्रोल पर हुए हमले में एक कर्मचारी की मौके पर जबकि दूसरे की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। एसपी ने बताया कि आरोपित से पूछताछ में सामने आया कि उसने यह वारदात अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए की थी। आरोपित ने इससे पहले भी बगला रोड पर पिछले महीने 27 अगस्त को शुभम फ‍िलिंग स्टेशन पर दो कर्मचारियों पर हमला किया था। उस दौरान भी आरोपित ने रात 2.30 से 3 बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया था।

 उस दौरान आरोपित ने जनरेटर चलाने वाले हैंडल से कर्मियों पर हमला कर करीब 10 हजार रुपये की लूट की थी। जबकि इस वारदात में आरोपित ने 6900 रुपये लूटे है। हालांकि इस बार आरोपित ने वारदात के लिए हथोड़े का प्रयोग किया था।

यह था मामला

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह वीरवार रात 2.30 बजे गोयल ब्रदर्स पेट्रोल पंप पर एक अज्ञात हमलावर ने तीन कर्मियों पर हथोड़े से वार किए थे। जिसमें पंप मैनेजर राजस्थान के झरडिय़ा निवासी 48 वर्षीय हनुमान की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं पेट्रोल पंप पर प्रदूषण जांच केंद्र में ऑपरेटर उतर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के गांव बेलखरा अहरीर निवासी 24 वर्षीय बृजेश व राजस्थान के चुरु जिले के साखु गांव निवासी 31 वर्षीय सेल्समैन घनश्याम गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को शहर के चूड़ामणि अस्पताल के आईसीयू में दाखिल करवाया गया था, जहां रविवार सुबह 7.30 बजे के करीब उपचार के दौरान बृजेश ने भी दम तोड़ दिया था। वहीं घायल घनश्याम चूड़ामणि अस्पताल के आइसीयू में दाखिल है। पंप कर्मियों की हत्या मामले में एसपी ने एसआईटी गठित की थी। जिसमें एएसपी, डीएसपी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.