हिसार, जेएनएन। हिसार के एक गांव में स्थित गवर्नमेंट गर्ल्‍स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक छात्रा ने स्कूल के एक टीचर पर छेडख़ानी करने व नंबर मांगने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। छात्रा के कहने पर परिजनों समेत अन्य ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर टीचर की धुनाई कर दी।

इस बात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन आजाद नगर थाना पुलिस के जाने से पहले ही मामला शांत हो गया। वहीं पुलिस को इस मामले में लिखित शिकायत भी नहीं दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस टीचर पर आरोप लगे हैं। उसकी किसी मामले में गांव के ही व्यक्ति से पुरानी रंजिश थी। इस मामले में उसके भाणजे की गवाही की तारीख भी नजदीक है।

इसलिए इस मामले को छेडख़ानी का मामला बनाकर गवाही देने से रोकना है। वहीं छात्रा ने परिजनों को बताया कि यह टीचर पिछले कई दिनों से उसके व अन्य छात्राओं के साथ छेडख़ानी करता आ रहा है। ग्रामीणों ने इस मामले में प्रिंसिपल से बात कर टीचर की इस स्कूल से तबादले की मांग की है। इस टीचर की डयूटी कुछ समय पहले ही लगाई गई है। वहीं इस मामले में स्कूल प्रिंसिपल से बात की गई तो उन्होंने मामले में कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया।

---मामले की जानकारी मिली थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थे। लेकिन तब तक मामला शांत हो गया था। ग्रामीणों का कहना था कि टीचर के साथ मारपीट की गई है। लेकिन ना तो टीचर की ओर से ना ही छात्रा की ओर से इस मामले में लिखित शिकायत दी गई है।

- सुखबीर, आजाद नगर थाना, हिसार।

अश्‍लील वीडियो बना महिला से दुष्कर्म

हिसार : शहर के पॉश इलाके में रहने वाली एक महिला के साथ तीन लोगों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर और फोटो खींचकर ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म किया। पुलिस ने अब महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार महिला की पहचान शिव नगर निवासी सचिन से हुई और उससे संबंध बन गए।  सचिन ने उसकी अश्लील वीडियो बनाने के साथ फोटो भी खींच लिए। उसने वीडियो और फोटो अपने दोस्त शिव नगर निवासी पवन और भिवानी के दिनौद निवासी मुकेश को भी भेज दिए। उन दोनों ने महिला को ब्लैकमेल किया और उनसे बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। महिला ने तंग होकर परिवार को बात बताई और पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

फूड इंडस्ट्री में काम करने वाली युवती से छेड़छाड़

हिसार : दिल्ली की फूड इंडस्ट्री में काम करने वाली एक युवती से छेड़छाड़ करने और मोबाइल पर अभद्र मैसेज भेजने के मामले में पुलिस ने धमाना के कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार युवती की जान पहचान कुलदीप से हो गई थी। उसको कुलदीप की नीयत पर शक हुआ तो उसने बात करने से मना कर दिया। आरोप है कि कुलदीप उसका लगातार पीछा करता रहा। उसके मोबाइल पर मैसेज भी भेजता था। एक दिन युवती गुजवि में बैठी थी तो वहां पर पहुंच कर उसको अपशब्द बोलने लगा। उसके बाद युवती ने परिवार को बात बताई और पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप