Move to Jagran APP

बेवफाई में फेसबुक लाइव आकर काटी हाथ की नस, वीडियो वायरल हुआ तो युवती तक पहुंची पुलिस

हिसार के हांसी में प्यार में बेवफाई के बाद युवती ने फेसबुक पर लाइव आकर आत्‍महत्‍या का प्रयास करते हुए हाथ की नस काट ली। सोशल मीडिया से जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक घंटे में युवती को खोज निकाला।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 09:02 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 09:02 PM (IST)
बेवफाई में फेसबुक लाइव आकर काटी हाथ की नस, वीडियो वायरल हुआ तो युवती तक पहुंची पुलिस
फेसबुक लाइव आकर युवती ने आत्‍महत्‍या की कोशिश की।

हिसार, जेएनएन। प्‍यार में धोखा मिला तो एक युवती ने हाथ की नस काट ली। युवती ने ये सब कुछ फेसबुक पर लाइव आकर किया। फेसबुक पर युवती के द्वारा आत्‍महत्‍या के प्रयास को देखकर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एक घंटे में पुलिस ने युवती को खोज निकाला और परिजनों को अवगत कराया।

loksabha election banner

हिसार के हांसी शहर की एक कालोनी में किराये के मकान में रहने वाली एक युवती ने ब्लेड से अपने हाथ की नसें काट ली। इतना ही नहीं, युवती ने हाथ की नसें काटते हुए वीडियो फेसबुक पर लाइव टेलिकास्ट कर दिया। मामला एसपी के संज्ञान में आने पर पुलिस को तुरंत लड़की की तलाश करने के आदेश दिये गए और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मात्र एक घंटे में लड़की को तलाश कर महिला थाना में पहुंचा दिया। बताया जा रहा है कि लड़की ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने हाथों की नसें काटी हैं। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है।

मूल रूप से सिवानी मंडी की रहने एक युवती हांसी की एक कालोनी में किराये के मकान में रहती है। इस युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने हाथ की नसें काट ली और ये पूरी घटना फेसबुक पर लाइव टेलिकास्ट भी कर दी। युवती की इस हरकत के फोटो एक व्यक्ति ने एसपी को भेज दिए। फोटो देखते ही एसपी तुरंत अलर्ट हो गए और पुलिस कर्मियों को तुरंत लड़की की तलाश करने के आदेश दे दिए। पुलिस ने भी एसपी के आदेशों के बाद पूरी तत्परता दिखाई और कड़ी मशक्कत के बाद मात्र एक घंटे में लड़की को शहर की एक कालोनी से ढूंढ निकाला। युवती इस कालोनी में किराये के मकान में रहती है। युवती को उपचार के बाद महिला थाना की पुलिस थाने में ले आई और उसके परिजनों को सूचना दे दी। बताया जा रहा है कि लड़की की बुआ भी हांसी में ही रहती है।

युवती के बयानों के आधार पर होगी आगामी कार्रवाई

सोशल मीडिया से कुछ फोटो मिले थे, जिसमे एक युवती अपना हाथ ब्लेड से काटती हुई दिख रही थी। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए युवती को तलाश लिया। युवती को उपचार के बाद महिला थाना में ले जाया गया है व स्वजनों को बुलाया गया है। युवती के बयानों के आधार पर पुलिस आगमी कार्रवाई करेगी।

- लोकेंद्र सिंह, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.