Move to Jagran APP

दोस्तों ने की युवक की हत्या, वायर से दबाया गला, फिर खेतों में फेंक दिया शव

रोहतक में वीरवार को कंसाला गांव के खेतों में युवक का शव पड़ा मिला। चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के निशान मिले। मृतक इकलाैता था और अपने मामा के पास रहता था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 11:27 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 11:27 PM (IST)
दोस्तों ने की युवक की हत्या, वायर से दबाया गला, फिर खेतों में फेंक दिया शव
दोस्तों ने की युवक की हत्या, वायर से दबाया गला, फिर खेतों में फेंक दिया शव

रोहतक/सांपला, जेएनएन। रोहतक में एक ही दिन में तो हत्‍याएं हुईं एक दूधिए की गोली मारकर तो दूसरी एक अन्‍य तरीके से एक युवक की। इसमें एक केस में सुनारिया चौक स्थित श्री रामनगर कालोनी के रहने वाले युवक की हत्या कर दी गई। जिसका शव कंसाला गांव के खेतों में फेंक दिया गया। मृतक के गले में वायर लिपटा हुआ था। चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के निशान थे। स्वजनों ने पांच नामजद आरोपितों पर हत्या का आरोप लगाते हुए आइएमटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, युवक आरोपित के परिचित थे, जिन्होंने साथ में बैठकर शराब पी और फिर युवक की हत्या कर शव को वहां ले जाकर फेंक दिया गया।

loksabha election banner

वीरवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि कंसाला गांव निवासी बबलू के खेत में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक के गले में तार लपेटकर उसे दबाया गया था, उसके शरीर पर चोट के काफी निशान थे। मृतक की पहचान श्री रामनगर कालोनी निवासी 22 वर्षीय अंकित पुत्र हरेंद्र ङ्क्षसह के रूप में हुई। पता चलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस को दी गई शिकायत में अंकित के पिता हरेंद्र ने बताया कि बुधवार को वह यूपी के बुलंदशहर स्थित अपने गांव खालौर में गया था। तभी रात करीब दो बजे पड़ोसी नरेंद्र का फोन आया।

जिसने बताया कि अंकित के साथ दो लड़के घर में ही रूके थे और तीनों फिर कहीं चले गए। बाद में वह बाइक भी लेकर चले गए। इसके बाद जब वह वह रोहतक पहुंचा तो अंकित का शव पड़ा होने की जानकारी ली। पीडि़त का आरोप है कि रूड़की गांव निवासी दीप, परमजीत, अंकित, मुकेश और झज्जर जिले खरहर गांव निवासी नवदीप ने मारपीट कर और गला घोंटकर अंकित की हत्या की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अंकित अपने परिवार में इकलौता बेटा था। उसकी मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

रूड़की में है अंकित के मामा

अंकित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। इकलौता होने के कारण वह सभी प्रिय था। वह ज्यादातर रूड़की गांव स्थित अपने मामा के घर रहता था। वहीं पर उसकी आरोपितों के साथ जान-पहचान हुई थी। लेकिन उसे क्या पता था कि उसके दोस्त ही मौत के घाट उतार देंगे।

शराब पीकर हुआ झगड़ा : थाना प्रभारी

आइएमटी थाना प्रभारी अनिल कुमार के अनुसार जांच के पता चला है कि सभी आपस में दोस्त है। शराब पीकर आपस में उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद आरोपितों ने अंकित की हत्या कर शव को लाकर फेंक दिया। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्दी ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.