Move to Jagran APP

ठंडा पानी पीने के बहाने बाहर बुला 17 वर्षीय किशोर की दोस्‍तों ने कर दी निर्मम हत्‍या

आरोप है कि गांव के ही तीन से चार युवकों ने सोमबीर पुत्र राजेन्द्र की निर्मम हत्या की है। हत्यारों ने मृतक के मुंह पर अनेकों वार किए। जिससे उसका पूरा चेहरा क्षतिग्रस्त हो गया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 01:02 PM (IST)
ठंडा पानी पीने के बहाने बाहर बुला 17 वर्षीय किशोर की दोस्‍तों ने कर दी निर्मम हत्‍या
ठंडा पानी पीने के बहाने बाहर बुला 17 वर्षीय किशोर की दोस्‍तों ने कर दी निर्मम हत्‍या

महम/रोहतक, जेएनएन। क्षेत्र के गांव भैणी भैरो में बुधवार की रात गांव के ही कुछ युवकों ने करीब 17 वर्षीय युवक की हत्या कर दी। हत्यारों ने घर से बुलाकर बेरहमी से युवक को मौत के घाट उतारा। परिजनों के अनुसार हत्यारे तीन या इससे अधिक हो सकते हैं। मृतक गांव का भानजा है इसके माता पिता पिछले लगभग 25 वर्षों से इस गांव में रह रहे हैं।

loksabha election banner

आरोप है कि गांव के ही तीन से चार युवकों ने सोमबीर पुत्र राजेन्द्र की निर्मम हत्या की है। हत्यारों ने मृतक के मुंह पर अनेकों वार किए। जिससे उसका पूरा चेहरा क्षतिग्रस्त हो गया। मृतक के पिता राजेन्द्र ने बताया कि बुधवार को देर शाम लगभग आठ बजे गांव का ही संदीप पुत्र रामधारी स्कूटी लेकर उनके घर आया। उसे ठंडा पीने के बहाने घर से ले गया। संदीप उसे गांव भैणी भैरो से बडेसरा रोड पर सुनसान बीड़ में ले गया जहां अन्य आरोपित पहले से ही मौजूद थे। वहां उनकी आपस मे कहा सुनी हो गई। घटना स्थल पर मिले कस्सी के बींडे से अनुमान लगाया जा रहा है कि उसे कस्सी के बींडे से ही मारा है।

आरोपित के पिता ने दी थी झगड़े की जानकारी

मृतक के पिता राजेन्द्र ने बताया की लगभग 11 बजे उसके फोन पर हत्या आरोपित रवि के पिता करतार का फोन आया। उसने कहा कि बच्चों का आपस मे झगड़ा हो गया जल्दी आ जाओ। घटना स्थल गांव से दूर होने के कारण वह अपना ट्रैक्टर लेकर चल पड़ा। कुछ दूर चलने के बाद करतार गाड़ी लेकर आया और ट्रैक्टर रास्ते मे खड़ा करवाकर अपनी गाड़ी से घटना स्थल पर ले गया। वहां जाकर देखा तो सोमबीर मर चुका था। उस समय तक सभी आरोपित वहां मौजूद थे। उसके तुरंत बाद उसे अकेला छोड़ कर आरोपित व उनके परिजन वहां से भाग गए। गांव में कई स्थानों पर फोन कर लोगों को बुलाया गया। देर रात साढ़े 11.30 बजे पुलिस को फोन किया। पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने रात को ही एफएसएल टीम को बुलाया। टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए pgi भेज दिया। जहां से वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

गांव का भानजा है मृतक सोमबीर

मृतक की माता मामनी गांव भैणी भैरो की लड़की है इसकी शादी भिवानी जिले के कडूल गांव में हुई थी। वहां कुछ काम न मिलने के कारण लगभग 25 साल पहले इस गांव में आए थे । अब तक वे किसी अन्य के मकान में ही रह रहे हैं। अपना मकान बनाने का काम अभी शुरू किया है। मगर अब यह अनहोनी हो गई। सभी का रो रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.