Move to Jagran APP

मिल के अकाउंटेंट से पिस्टल प्वाइंट पर चार लाख की लूटपाट करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने गांव डाबड़ा की हिसार स्पी¨नग मिल के अकाउंटेंट राजेश पठानिया से पिस्टल प्वाइंट पर चार लाख रुपये के मामले में जींद के गांव अहीरका के नरेश को गिरफ्तार किया है।

By Edited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 08:34 AM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 08:34 AM (IST)
मिल के अकाउंटेंट से पिस्टल प्वाइंट पर चार लाख की लूटपाट करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार
मिल के अकाउंटेंट से पिस्टल प्वाइंट पर चार लाख की लूटपाट करने का चौथा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हिसार : सदर थाना पुलिस ने गांव डाबड़ा की हिसार स्पी¨नग मिल के अकाउंटेंट राजेश पठानिया से पिस्टल प्वाइंट पर चार लाख रुपये के मामले में जींद के गांव अहीरका के नरेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में तीन आरोपित पहले गिरफ्तार कर चुकी है। मॉडल टाउन निवासी राजेश पठानिया ने 8 जनवरी 2018 को सदर थाने में शिकायत दर्ज कराकर कहा था कि वह अपने घर से कंपनी के मोटरसाइकिल पर डाबड़ा की हिसार स्पी¨नग मिल में जा रहा था।

loksabha election banner

वह नहर पार कर एक अस्पताल से आगे पहुंचा तो तीन युवकों ने उनको पिस्तौल दिखाकर सूटकेस छीन लिया। सूटकेस में चार लाख रुपये और एक चैकबुक थी। उन युवकों ने मेरा मोटरसाइकिल भी छीन लिया। सदर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान पर अनजान युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस ने अब चौथे आरोपित नरेश निवासी अहीरका को गिरफ्तार किया है। पुलिस इससे पहले यहां के शास्त्री नगर के अशोक उर्फ फौजी, दुर्जनपुर के शीशपाल और मीरकां के विजय को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस को चौथे आरोपित नरेश की तलाश थी। उसे भी गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.