Move to Jagran APP

पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का आरोप, कोरेाना संक्रमण के बीच किसानों को भूली भाजपा सरकार

पूर्व सांसद और राज्‍यसभा सदस्‍य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने किसानों की अनदेखी का आरोप लगाया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 08:16 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 08:16 PM (IST)
पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का आरोप, कोरेाना संक्रमण के बीच किसानों को भूली भाजपा सरकार
पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का आरोप, कोरेाना संक्रमण के बीच किसानों को भूली भाजपा सरकार

हिसार/बहादुरगढ़, जेएनएन। रोहतक से कांग्रेस के पूर्व सांसद और राज्‍यसभा सदस्‍य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगाया है। हुड्डा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों को पूरी तरह भूल गई है। न तो किसान की फसल समय पर खरीदी जा रही है और ना ही जो गेहूं बिक चुका है किसानों को उसका भुगतान किया जा रहा है। फोन पर हुई बातचीत में दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, प्रदेश सरकार को किसानों की सुध लेते हुए उनकी फसल का जल्द से जल्द भुगतान करना चाहिए।

loksabha election banner

राज्‍यसभा सदस्‍य हुड्डा ने बताया कि अब तक किसानों की 50 फीसद फसल की ही खरीद हो पाई है। उठान भी मात्र 25 फीसद तक हुआ है। हरियाणा के साथ लगते पंजाब में काफी समय पहले ही फसल की खरीद पूरी हो चुकी है। फसल की सौ फीसद पेमेंट भी किसानों को हो चुकी है लेकिन हरियाणा की सरकार किसानों को पूरी तरह भूल चुकी है। लोगों का पेट पालने वाले किसान की भलाई को लेकर अगर भाजपा सरकार ने शीघ्र ही कोई कदम नहीं उठाए तो वे पहले तो कोरोना से लड़ेंगे और बाद में सरकार से भी लडऩे से पीछे नहीं हटेंगे।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने कोरोना से पहले ही पूरे प्रदेश का दिवालिया निकाल दिया है। पूरा प्रदेश कर्ज में डूबो दिया है। अब फिर से कोरोना का हवाला देकर सरकार कर्ज ले रही है। प्रदेश की अर्थव्यवस्था को भाजपा ने पूरी तरह डांवाडोल कर दिया है। दीपेंद्र हुड्डा ने यह भी कहा कि कोरोना महामारी में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पूरे तन-मन-धन से लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। नप चेयरपर्सन शीला राठी व उनके प्रतिनिधि संदीप राठी, बिजेंद्र राठी, पार्षद युवराज छिल्लर समेत कई कार्यकर्ता कोरोना योद्धा बनकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। बहुत जल्द ही ही हम इस जंग में जीत जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.