चरखी दादरी/झज्‍जर, जेएनएन। दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग पर गांव रावलधी व कमोद के बीच में दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइकों पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई तथा दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है।

दादरी के गांव रावलधी निवासी 32 वर्षीय रोशन व उसका चचेरा भाई 40 वर्षीय संजय दोनों ही श्रमिक का कार्य करते थे। इन दिनों वे गांव मिर्च में एक मकान के निर्माण कार्य में जुटे हुए थे। रविवार देर रात को गांव मिर्च से वापस लौटते समय जब वे अपने गांव रावलधी से महज कुछ दूरी पर ही थे कि सामने से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी जोरदार टक्कर हो गई।

दूसरी बाइक पर रोहतक जिला के कलानौर निवासी 19 वर्षीय नरेंद्र, 19 वर्षीय विक्रांत व बाढड़ा के गांव कुब्जानगर निवासी 24 वर्षीय कमलकांत सवार थे। इस हादसे में दोनों बाइकों पर सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उन्हें संभाला तथा दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

जहां पर चिकित्सकों ने गांव रावलधी निवासी रोशन व संजय तथा कलानौर निवासी नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए विक्रांत व कमलकांत को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। घटना की जानकारी  मिलते ही मृतकों व घायलों के परिजन सरकारी अस्पताल में पहुंचे।

सोमवार को तीनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में घायल हुए गांव कुब्जा नगर निवासी कमलकांत को सोमवार को ही बीएसएफ में ज्वाइनिंग करनी थी। सोमवार को समय पर दिल्ली पहुंचने के लिए वह अपने मामा के बेटे नरेंद्र के साथ बाइक पर सवार होकर कलानौर जा रहा था।

कोचिंग लेने जा रहे दो दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत

झज्जर के पाटोदा गांव के दो दोस्‍तों की लोहारी गांव के नजदीक अज्ञात वाहन की चपेट में मोटरसाइकिल आने से मौत हो गई। एक की मौके पर मौत हो गई तो दूसरे ने रोहतक जाते समय दम तोड़ दिया। दोनों ही दोस्‍त सरकारी नौकरी पाने के लिए कोचिंग ले रहे थे। एक साथ दो युवाओं की माैत होने से गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए।

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: manoj kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस