Move to Jagran APP

पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर भानजों ने मामा का काट डाला गला Hisar news

भानजों ने कुलदीप से कहा तुमने पैसे नहीं दिए तो तुम्हारे चार एकड़ जमीन पर तार खींच देंगे। इसी बीच संदीप ने कुलदीप को पकड़ लिया तथा प्रवीन ने तेजधार हथियार से कुलदीप का गला काट डाला

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 01:55 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 01:55 PM (IST)
पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर भानजों ने मामा का काट डाला गला Hisar news
पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर भानजों ने मामा का काट डाला गला Hisar news

बाढड़ा (चरखी दादरी) जेएनएन। शराब पीया इंसान कब क्‍या कर बैठे कह पाना मुश्किल है। इसी तरह का मामला सामने आया है। बाढड़ा उपमंडल के गांव बेरला में दो भांजों ने अपने मामा की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही बाढड़ा डीएसपी, एफएसएल व पुलिस की अन्य टीमों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

loksabha election banner

बाढड़ा उपमंडल के गांव बेरला निवासी कुलदीप सिंह (41)अपने भाई तेजपाल के साथ गांव में खेतों में बने मकान में रहता था। पुलिस को दिए  बयान में मृतक के भाई तेजपाल ने बताया कि झज्जर जिले के गांव गोरिया निवासी उनके भानजे प्रवीन व सोमबीर कार में सवार होकर उनके घर पर आए। बताया जा रहा है दोनों ने शराब पी रखी थी। तेजपाल ने बताया कि घर पर आने के बाद भी उन्होंने शराब का सेवन किया तथा खाना भी खाया। उसके बाद देर रात करीब 9  बजे अचानक उनके भानजे क्रोधित हो गए तथा उसके भाई कुलदीप को गालियां देने लगे।

तेजपाल ने बताया कि इसके बाद उक्त दोनों भानजों ने कुलदीप से कहा कि तुमने पैसे नहीं दिए, तो तुम्हारे चार एकड़ जमीन पर तार खींच देंगे। इसी दौरान संदीप ने कुलदीप को पकड़ लिया तथा प्रवीन ने तेजधार हथियार से कुलदीप का गला रेत दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से भाग गए। इसके बाद वह अपने भाई कुलदीप को उपचार के लिए बाढड़ा लेकर निकला, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही बाढड़ा डीएसपी अनिल कुमार, थाना प्रभारी राम अवतार, सीआइए स्टाफ, एफएसएल टीमें गांव में पहुंची। एफएसएल की टीम ने शव व घटनास्थल का निरीक्षण कर सुबूत एकत्रित किए। मृतक कुलदीप सिंह खेतीबाड़ी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।

----मृतक कुलदीप सिंह के भाई तेजपाल के बयान के आधार पर पुलिस ने दो भाई प्रवीन व सोमबीर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज  कर लिया है। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए थे। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले में पुलिस द्वारा विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है।

रामअवतार, थाना प्रभारी, बाढड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.