Move to Jagran APP

सिरसा में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में लगी आग, 3 घंटे में पाया काबू, बैंक में थी लाखों की नकदी

आग लगने के कारण बैंक का फर्नीचर व अन्य सामान जलकर राख हो गया। आगजनी की सूचना मिलते ही दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना के बाद रात भर बैंक परिसर के आगे पुलिस व स्टॉफ कर्मी मौजूद रहे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 12:54 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 12:54 PM (IST)
सिरसा में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में लगी आग, 3 घंटे में पाया काबू, बैंक में थी लाखों की नकदी
दिन का वक्‍त होता या समय पर पता नहीं चलता तो बड़ा हादसा हो सकता था

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में रविवार देर रात बेगू रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आग लग गई। आग लगने के कारण बैंक का फर्नीचर व अन्य सामान जलकर राख हो गया। आगजनी की सूचना मिलते ही दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आगजनी की घटना के बाद रात भर बैंक परिसर के आगे पुलिस व स्टॉफ कर्मी मौजूद रहे। सोमवार सुबह बैंक के उच्चाधिकारियों की टीम मौके का मुआयना करेगी और आग लगने के कारणों की समीक्षा करेगी।

loksabha election banner

 ------------नकदी व लॉकर रूम सुरक्षित

बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में रविवार रात करीब दस बजे धुआं उठता देखकर पड़ोसियों ने बैंक स्टॉफ व दमकल को सूचना दी। जब तक दमकल गाड़ियां पहुंची आग फैल चुकी थी। आग लगने के कारण बैंक परिसर का सारा फर्नीचर, इंफ्रास्टक्चर, कंप्यूटर इत्यादि जल गए। बैंक के सहायक प्रबंधक सुभाष कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही स्टॉफ रात को ही पहुंच गया था। आग लगने का कारण संभवत शार्ट सर्किट हो सकता है। उन्होंने बताया कि आगजनी की घटना में बैंक का इंफ्रास्टक्चर जल गया है लेकिन बैंक का रिकार्ड ऑनलाइन होने के कारण सुरक्षित है। इसके साथ ही स्ट्रांग रूम में रखी गई नकदी व उपभोक्ताओं के गहने व अन्य कागजात सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि सोमवार को उच्चाधिकारियों की टीम मौके का मुआयना करने पहुंचेगी और आगजनी से हुए नुकसान का आंकलन किया जाएगा। इसके साथ ही आग लगने के कारणों की समीक्षा की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.